Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kalki 2898 AD के थिएटर्स में आने से पहले यहां देखने को मिलेगी 'भैरव-बुज्जी' की जोड़ी, ट्रेलर देख उड़ जाएंगे होश

Bujji And Bhairava: प्रभास के फैंस इस समय उनकी मच अवेटेड अपकमिंग साइंस फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म के सिनेमाघरों में आने से पहले दर्शक 'बुज्जी और भैरव' की जोड़ी से इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं, जिसका ट्रेलर जारी किया गया है.

Bujji And Bhairava
Stop
Vandana Saini|Updated: May 30, 2024, 06:59 PM IST

Kalki 2898 AD Animation Version Bujji And Bhairava: साउथ सुपरस्टार की प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' लगातार खबरों में बनी हुई है. हाल ही में फिल्म के एक इवेंट में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के पांचवें अहम किरदार 'बुज्जी' (AI रोबोट कार) से लोगों का रूबरू करवाया था. फिल्म में बुज्जी, भैरव यानी प्रभास की सबसे भरोसेमंद साथी के रूप में नजर आने वाली है. इसलिए फिल्म में ये दोनों किरदार काफी जरूरी होने वाले हैं, जिनको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

इसी बीच फिल्म मेकर्स ने इन दिनों किरदारों से फैंस को रूबरू करवाने के लिए फिल्म का एक एनिमेशन वर्जन 'बुज्जी और भैरव' को दर्शकों के सामने आने का प्लान बनाया है. हाल ही में इस एनिमेश का दमदार ट्रेलर भी जारी किया गया है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. इस एनिमेशन वर्जन में फैंस 'बुज्जी और भैरव' को अच्छी तरह से जान पाएंगे, जिसके बाद उनको फिल्म में इन दोनों किरदारों को देखने और समझने में फैंस को ज्यादा परेशानी नहीं होगी साथ ही फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी मिल सकेगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

यहां देख पाएंगे 'बुज्जी और भैरव' की जोड़ी 

इसी सीरीज में दो एपिसोड दिखाए जाएंगे, जिनको तेलुगु, अंग्रेजी, हिंदी और स्पेनिश भाषा में दुनियाभर के 240 से ज्यादा देशों में ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर खास तौर से देखी जा सकेगी. इस एनिमेटेड सीरीज में प्रभास के किरदार 'भैरव' और उनकी सबसे अच्छी-भरोसेमंद दोस्त 'बुज्ज' के बारे में दर्शकों को विस्तार से जानकारी मिलेगी. ये सीरीज 31 मई, 2024 को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी, जिसको लेकर छोटे बच्चों से लेकर बड़े फैंस तक काफी उत्साहित है. साथ ही जारी ट्रेलर को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

क्या इंटरनेशनल ऑडियंस के लिए बनी है प्रभास की Kalki 2898 AD? एक्टर बोले- इसलिए बजट सबसे ज्यादा है...

27 जून को सिनेमाघरों में देगी फिल्म दस्तक 

वहीं, अगर प्रभास की अपकमिंग साइंस फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के बारे में बात करें तो इसको निर्देशन नाग अश्विन ने किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे शानदार कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 27 जून, 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषाओं में दस्तक देगी. इस फिल्म को देखने के लिए सभी स्टार्स के फैंस काफी उत्साहित हैं, क्योंकि फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. 

{}{}