trendingNow11893504
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Prabhas Salaar Poster: प्रभास ने शाहरुख को दिया चैलेंज, नए पोस्टर में अंदाज देखकर खुश हुए फैन

Salaar New Poster: प्रभास की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली फिल्म का पोस्टर छह भाषाओं में रिलीज हुआ. अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम. हिंदी में फिल्म का नाम सलार लिखा गया है. फिल्म में प्रभास का अंदाज रोचक है और फैन्स इसे देखकर उत्साह में हैं.  

Prabhas Salaar Poster: प्रभास ने शाहरुख को दिया चैलेंज, नए पोस्टर में अंदाज देखकर खुश हुए फैन
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 29, 2023, 09:11 PM IST

Prabhas: पैन इंडिया स्टार प्रभास और बॉलीवुड के सितारे शाहरुख खान की फिल्मों के बीच दिसंबर में होने वाली टक्कर दिलचस्प होने के आसार नजर आ रहे हैं. प्रभास की फिल्म सलार और शाहरुख की डंकी दिसंबर 22 को क्रिसमस से दो दिन पहले रिलीज होने को तैयार हैं. दोनों फिल्मों के निर्माताओं ने घोषणा कर दी है. यह साफ हो गया है कि दोनों ही अब पीछे कदम नहीं खींचने वाले हैं. यूं तो अभी डंकी का पोस्टर नहीं आया है, लेकिन आज सलार के निर्माताओं ने प्रभास का एक पोस्टर जारी करके अपने इरादे साफ कर दिए हैं. यह पोस्टर शानदार है और इसमें प्रभास का अंदाज देखकर उनके फैन्स में खुशी की लहर दौड़ गई है. अब देखना होगा कि डंकी का पहला पोस्टर शाहरुख को किस तरह से पेश करता है.

एक्शन-थ्रिलर सिनेमा
जैसे ही सलार का पोस्टर रिलीज हुआ और इसमें दर्ज 22 दिसंबर की तारीख सामने आई, तो प्रभास के प्रशंसकों में उत्साह की लहर दौड़ गई. बीते एक साल से यह फिल्म सुर्खियों में है. सितंबर में इस रिलीज होना था, परंतु आखिरी समय पर तारीख आगे बढ़ा दी गई थी. यह फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर है, जिसे प्रशांत नील ने डायरेक्टर किया है. फिल्म के एक्शन से भरपूर होने का वादा किया गया है. सलार पार्ट 1-सीजफायर बड़े स्क्रीन का सिनेमा है और तय है कि निर्माता इसके प्रमोशन में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे. होम्बले फिल्म्स ने कुछ समय पहले सलार पार्ट 1-सीजफायर का एक्शन से भरपूर टीजर जारी किया था.

आकर्षक स्लेट
सलार में दर्शक एक्शन से भरपूर मनोरंजन की उम्मीद कर रहे हैं. टीजर ने दर्शकों को सलार की दुनिया की एक रोमांचक झलक दिखाई थी. फिल्म के निर्माता होमबेल ने हाल के वर्षों में बड़ी हिट फिल्में दी हैं और आने वाले समय में भी उसकी स्लेट आकर्षक है. इन फिल्मों में कंतारा 2, केजीएफ 3, सलार पार्ट 2 और टायसन शामिल हैं. लेकिन फिलहाल लोगों को 22 दिसंबर को क्रिसमस के त्योहारी सीजन में सलार का इंतजार है. प्रभास के लिए यह फिल्म बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि बाहुबली 2 के बाद उनकी किसी फिल्म में चमत्कार नहीं हुआ है. आखिरी फिल्म आदिपुरुष का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ.

Read More
{}{}