Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Prabhas: प्रभास ने किया बड़ा फैसला; अब नहीं करेंगे बॉलीवुड के डायरेक्टरों के साथ काम, किया इस दिग्गज को इंकार

Prabhas Films: प्रभास को आदिपुरुष की नाकामी ने बड़ा झटका दिया है. नतीजा यह कि उन्होंने अब बॉलीवुड में काम करने के इरादे को फिलहाल स्थगित कर दिया है. वह पूरी तरह से तेलुगु फिल्मों पर फोकस करना चाहते हैं ताकि उनका पुराना स्टारडम वापस लौटकर आए...  

Prabhas: प्रभास ने किया बड़ा फैसला; अब नहीं करेंगे बॉलीवुड के डायरेक्टरों के साथ काम, किया इस दिग्गज को इंकार
Stop
Ravi Buley|Updated: Aug 02, 2023, 07:14 PM IST

Prabhas Movies: बाहुबली 2: द कन्क्लूजन की ऐतिहासिक सफलता के बाद प्रभास बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रहे हैं. एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म की सुपर सफलता के बाद वह पैन इंडिया स्टार की तरह उभरे थे और उन्होंने बॉलीवुड पर निगाह गड़ा रखी थी. उन्होंने हिंदी दर्शकों के बीच अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के लिए मुंबई में पीआर की भी सेवाएं ली और यहां आदिपुरुष जैसी अब तक की सबसे महंगी फिल्म भी की. परंतु कोई फायदा नहीं हुआ. पीआर उनकी लोकप्रियता बढ़ाने के मामले में फ्लॉप रहा और आदिपुरुष हिंदी फिल्मों के इतिहास तथा प्रभास के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई. नतीजा यह कि अब प्रभास ने पूरा ध्यान साउथ पर लगाने और बॉलीवुड से दूर रहने का फैसला किया है.

बॉलीवुड से बनाई दूरी
मीडिया में आई ताजा खबरों की मानें तो प्रभास ने बॉलीवुड में हाल में पठान जैसी सुपर हिट फिल्म देने वाले निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ अपनी अगली फिल्म की योजना को ड्रॉप कर दिया है. ट्रैक टॉलीवुड की रिपोर्ट के मुताबिक, ओम राउत के निर्देशन में मिली असफलता के बाद प्रभास ने यह बड़ा फैसला लिया है. खबर है प्रभास ने फिलहाल किसी भी बॉलीवुड डायरेक्टर के साथ काम नहीं करने का फैसला किया है. न ही वह बॉलीवुड फिल्म को लेकर कोई स्क्रिप्ट सुनने के मूड में हैं. वह अब पूरी तरह से सिर्फ तेलुगु फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करेंगे. उन्होंने अपनी पैन-इंडिया स्टार बनने की योजना पर भी फिर से विचार करना शुरू कर दिया है.

सालार और नया प्रोजेक्ट
खबर के अनुसार प्रभास ने आदिपुरुष की रिलीज से पहले सिद्धार्थ आनंद के साथ फिल्म करने के लिए हां कहा था. हालांकि इस की घोषणा नहीं की थी. परंतु कहा गया था कि यह एक एक्शन फिल्म है और जल्द ही फ्लोर पर जाएगी. लेकिन अब निकट भविष्य में ऐसा नहीं होने जा रहा है. इस बीच प्रभास की अगली फिल्म तेलुगु में निर्देशक प्रशांत नील की सालार होगी. जो 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है. प्रभास को इस फिल्म से जोरदार वापसी की उम्मीद है. इसके बाद उनकी फिल्म प्रोजेक्ट कल्कि आएगी, जिसका ट्रेलर पिछले दिनों अमेरिका में रिलीज हुआ. इसे लोगों ने काफी पसंद किया है.

 

{}{}