Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

डायरेक्टर्स के कैमियो से भरी पड़ी है प्रभास की Kalki 2898 AD! राजामौली के बाद इस निर्देशक की दिखी झलक; वायरल हो रहा Video

Kalki 2898 AD: फाइनली! लंबे समय के बड़े इंतजार के बाद प्रभास की मच अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को दर्शकों का शानदार रिव्यू मिल रहा है, लेकिन कई सरप्राइज भी मिल रहे हैं, जिसमें एक के बाद एक डायरेक्टर्स के कैमियो की झलक देखने को मिल रही है. 

Kalki 2898 AD
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 27, 2024, 05:22 PM IST

Kalki 2898 AD Ram Gopal Varma Cameo: फैंस काफी लंबे समय से साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रहे थे, जो आज खत्म हो चुका है. फिल्म निर्देशक नाग अश्विन की ये फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म में प्रभास-दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म में दिखाई गई दुनिया को खूब पसंद किया जा रहा है. 

हालांकि, फिल्म के हर एक सीन ने फैंस को एक्साइटेड किया, लेकिन इसके साथ ही फिल्म में निर्देशकों के कैमियो ने बड़ा सरप्राइज भी दिया. जी हां, प्रभास की इस फिल्म में कई स्टार्स के साथ-साथ फिल्म डायरेक्टर्स का भी कैमियो देखने को मिला, जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. साथ ही फैंस उनके दमदार अभिनय से भी काफी हैरान और उत्साहित हैं. प्रभास की इस फिल्म के डायरेक्टर ने ये बात मानी थी कि इसमें विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान जैसे कलाकार कैमियो करेंगे. 

'कल्कि 2898 एडी' में राम गोपाल की एंट्री 

हालांकि, फिल्म में 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ-साथ हिंदी सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का भी कैमियो है, जिनकी काफी सारी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्होंने फैंस को सरप्राइज तो किया ही, लेकिन उनको रोमांचित भी खूब किया. 'कल्कि 2898 AD' की शुरुआती स्क्रीनिंग कई वीडियो फैंस शेयर कर रहे हैं. शेयर की गई लीक फुटेज में राम गोपाल वर्मा को प्रभास के किरदार भैरव के साथ बात करते हुए देखा जा सकता है, जिसने सभी को हैरान कर दिया. 

SS Rajamouli को कैसी लगी अपने 'बाहुबली' की Kalki 2898 AD? रिव्यू शेयर कर बोले- 'आखिरी 30 मिनट...'

राजामौली के कैमियो ने भी सबको किया हैरान

इसके अलावा दूसरे शेयर किए गए लीक फुटेज में एसएस राजामौली को भी एक कार दौड़ाते और प्रभास के किरदार भैरव से बात करते हुए देखा जा सकता है. इस बीच, सोशल मीडिया पर अब फैंस खुलासा कर रहे हैं कि विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान 'महाभारत' से जुड़े किरदार निभा रहे हैं. फैंस द्वारा ऑनलाइन साझा की गई तस्वीरों और जानकारियों से पता चलता है कि दुलकर फिल्म में भैरव के संरक्षक की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि विजय फिल्म में अर्जुन के किरदार में नजर आ रहे हैं. 

{}{}