Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

प्रभास की Kalki 2898 AD ने शाहरुख खान की 'जवान' को पछाड़ा, इस मामले में निकली आगे; जानकर रह जाएंगे हैरान

Kalki 2898 AD: प्रभास और दीपिका पादुकोण की 'कल्कि 2898 एडी' को चार दिन हो चुके हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. इसी बीच एक मामले में प्रभास की इस साइंस फिक्शन माइथोलॉजी फिल्म ने शाहरुख खान की फिल्म को भी पछाड़ दिया है. 

Prabhas Kalki 2898 AD Beats SRK Jawan
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 30, 2024, 03:06 PM IST

Prabhas Kalki 2898 AD Beats SRK Jawan: प्रभास और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' इस समय सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. फिल्म ने 27 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और रिलीज होते ही फिल्म ने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया. फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस साइंस फिक्शन माइथोलॉजी फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. 

साथ ही फिल्म में कई बड़े स्टार्स और डायरेक्टर्स के कैमियो भी हैं. फिल्म ने चार दिन में बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 298.5 करोड़ की कमाई कर ली है. ऐसे में फिल्म की लिए वीकेंड भी काफी शानदार साबित हो रहा है. इसी बीच प्रभास की इस शानदार एक्शन फिल्म फिल्म ने शाहरुख खान की साल 2023 में आई दमदार एक्शन फिल्म 'जवान' को एक मामले में पछाड़ दिया है, जो काफी हैरान कर देने वाला है. हालांकि, दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला.  

'कल्कि 2898 एडी' ने 'जवान' को पछाड़ा

ऐसे में दोनों फिल्म को अगर कंपेयर किया जाए तो इस साल जो जोश 'कल्कि 2898 एडी' के लिए फैंस अंदर देखने को मिला वही जोश पिछले साल 'जवान' के लिए भी देखने को मिला था. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धांसू परफॉर्म किया. दरअसल, प्रभास-दीपिका की फिल्म ने बुकिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी टिकट कलेक्शन के साथ भी एक नया रिकॉर्ड बनाया है. जी हां, फैंस ने देखा कि दोपहर 1 बजे तक, 'कल्कि 2898 AD' ने 90 हजार से ज्यादा टिकटें बेची हैं. 

कमल हासन नहीं, कल्कि 2898 एडी में इस एक्टर की विलेनगिरी पर फिदा हुई जनता; पहचान पाए हैं कौन?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

एक घंटे में बिकी 93.77k टिकटें

इतना ही नहीं, रिपोर्टिंग के समय, BookMyShow ने खुलासा किया कि एक घंटे के समय में 93.77k टिकटें बिक गईं. ये प्रभास की फिल्म द्वारा बनाया गया एक नया रिकॉर्ड है. इससे पहले, पिछले साल शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने ये रिकॉर्ड बनाया था. सितंबर में, 'जवान' ने कथित तौर पर एक घंटे से भी कम समय में 86k टिकटें बेची थीं. हालांकि, हमारी साइट के ओर से इन दावों की कोई पुष्टि नहीं की जा रही है. बता दें,  प्रभास और दीपिका की ये फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' महाभारत से काफी प्रेरित है. 

{}{}