Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

प्रभास के फैंस से हो गई भारी MISTAKE! अब कैसे होगी पैसे की भरपाई; जानें क्या है ये Kalki 2898 AD से जुड़ा मामला

Prabhas Film Kalki 2898 AD: प्रभास इस समय अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसकी टिकट बुकिंग के चक्कर में प्रभास को तगड़ा झटका लग गया है. जी हां, 'कल्कि 2898 एडी' की टिकट बुक करवाने के चक्कर में फैंस से एक बड़ी गलती हो गई. 

Prabhas Film Kalki 2898 AD
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 24, 2024, 07:05 PM IST

Prabhas Fans Done Big Mistake: साउथ सुपरस्टार प्रभास काफी समय से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो इस साल की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म मानी जा रही है. नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. ये एक साइंस फिक्शन माइथोलॉजिकल फिल्म है, जिसको लेकर काफी समय से फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. 

हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर भी जारी किया गया था, जिसने फिल्म को लेकर फैंस के अंदर की क्रियोसिटी को और ज्यादा बड़ा दिया है. ये फिल्म 27 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है. इसी बीच प्रभास के फैंस से एक बड़ी गलती हो गई, जिसकी वजह से सभी काफी निराश और परेशान है. दरअसल, इस समय प्रभास की इस फिल्म की एडवांस बुकिंग चल रही है, जिसके चलते फैंस ने प्रभास की इस फिल्म की जगह किसी और की फिल्म की टिकट्स बुक कर ली हैं.

प्रभास के फैंस से हुई बड़ी गलती!

जी हां, इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक, हैदराबाद में प्रभास के फैंस ने उनकी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की जगह साउथ एक्टर राजशेखर की फिल्म 'कल्कि' की टिकटें बुक कर लीं. बताया जा रहा है कि तकनीकी गड़बड़ी के चलते, जो लोग 'कल्कि 2898 एडी' की टिकटें बुक करना चाहते थे, उन्होंने गलती से तेलुगु के दिग्गज अभिनेता राजशेखर की साल 2019 में आई 'कल्कि' की टिकटें बुक करा दी. इतना ही नहीं, ब्रमारम्भा कुकटपल्ली थिएटर में राजशेखर की फिल्म के छह शो हाउसफुल बुकिंग के साथ बंद हो गए. 

'हैप्पिली मैरिड जैसा कुछ नहीं होता...' जब शत्रुघ्न सिन्हा ने शादीशुदा जिंदगी को लेकर कही थी ये बात; पत्नी से की थी बेवफाई

राजशेखर ने ट्वीट कर किया ये दावा 

वहीं, अब इस बात को लेकर जहां कुछ फैंस इसको मजाक में टाल रहे हैं तो अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं और पैसे वापसी मांग कर रहे हैं. इस पूरे मामले को बढ़ता देख, तेलुगु अभिनेता राजशेखर ने भी एक ट्वीट कर ये दावा किया कि इस घटना के पीछे उनका कोई हाथ नहीं है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'इसमें मेरा कोई हाथ नहीं है... मजाक छोड़ो... प्रिय #प्रभास, @nagashwin7, मां अश्विनी दत्त गरु @VyjayanthiFilms को शुभकामनाएं. शानदार कास्ट और क्रू को बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आप इतिहास रचें और फ़िल्म इंडस्ट्री को एक कदम आगे ले जाएं #kalki2898ad'.

{}{}