trendingNow11659173
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Poonam Dhillon की बेटी ने खूबसूरती में सुहाना-अनन्या को दी मात! लुक देख लोग बोले- अगली मिस इंडिया...

Poonam Dhillon Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) की बेटी पलोमा ढिल्लों की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं. पलोमा ढिल्लों की खूबसूरती के आगे सुहाना और अनन्या भी फेल हो जा रही हैं!

पूनम ढिल्लों
Stop
Prachi Tandon|Updated: Apr 19, 2023, 01:37 PM IST

Poonam Dhillon Paloma Dhillon Instagram: 80-90 के दशक में अपनी खूबसूरती और अदाकारी के लिए फेमस पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) ने लाखों लोगों के दिलों पर राज किया है. पूनम ढिल्लों ने कई साल फिल्में करने के बाद भले आज फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है लेकिन उनकी खूबसूरती की तारीफ आज भी फैंस करते रहते हैं. फिल्मों से दूरी बनाने के बाद अब पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon Daughter) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव दिखाई हैं, वह अपनी फैमिली की खूब सारी फोटोज शेयर करती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी पलोमा ढिल्लों की तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्हें देख नेटीजन्स आहें भरते नहीं थक रहे हैं.

पूनम ढिल्लों की बेटी है बेहद खूबसूरत! 

पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon Instagram) की बेटी पलोमा ढिल्लों 27 साल की हो चुकी हैं. पलोमा ढिल्लों का सोशल मीडिया पेज ऐसे तो कई खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है लेकिन आज हम जो आपके लिए फोटो लेकर आए हैं, उसे लोग सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीरों में पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon Daughter Paloma) की बेटी पलोमा हद से ज्यादा ग्लैमरस दिख रही हैं. पूनम एक फोटो में ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस में कैमरा के लिए पोज दे रही हैं तो दूसरी में बीच पर व्हाइट कलर की बोल्ड ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. 

पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों (Paloma Dhillon Photos) की वायरल हो रही इन फोटोज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. मालूम हो कि पूनम ढिल्लों ने 1978 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. यही कारण है कि लोग पलोमा को भी अगली मिस इंडिया बता रहे हैं. बता दें, पूनम ढिल्लों ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों काम करने के बाद पूनम ने फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया से शादी की थी. लेकिन फिर कुछ समय बाद 1997 में एक्ट्रेस का तलाक हो गया था. पूनम ढिल्लों की एक बेटी पलोमा और एक बेटा अनमोल है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}