PHOTOS

Boring Bollywood: 5 फिल्में, एक भी नहीं हुई हिट, एक्ट्रेस कभी टू-पीस तो कभी कटे-फटे कपड़ों में हुस्न दिखाकर चला रहीं काम!

Tara Sutaria Photos: बॉलीवुड में ऐसे तो कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज हैं जो अपने बोल्ड लुक्स से लोगों के दिलों में उतर जाते हैं. लेकिन कुछ ऐसी एक्टर्स भी इंडस्ट्री मे हैं जो फिल्मों में कम सोशल मीडिया पर ज्यादा दिखाई देते हैं. सोशल मीडिया पर बिकिनी से लेकर कटे-फटे कपड़ों में अदाएं दिखाकर लोगों की चर्चाओं में हमेशा बने रहते हैं. आज हम ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने 5 फिल्मों में काम तो किया है लेकिन उनकी एक भी फिल्म हिट नहीं हो पाई...!

Advertisement
1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर बोल्ड लुक्स को लेकर पॉपुलैरिटी बटोरती नजर आती हैं. तारा सुतारिया कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ती हैं जब वह अपने हुस्न का दीदार नेटीजन्स को ना कराएं. 

2/5

हाल में ही तारा सुतारिया (Tara Sutaria Pics) ने मालदीव वेकेशन से जमकर फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. एक्ट्रेस को नियोन कलर की बिकिनी में देख फैंस की भी आंखें खुली रह गई थीं. 

3/5

तारा सुतारिया ने ऐसे तो अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी. टीवी में नाम कमाने के बाद जब तारा सुतारिया बॉलीवुड में आईं तो अपना चार्म नहीं दिखा पाईं. तारा ने बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू तो किया लेकिन फिल्म कुछ खास कमाई ना कर सकी.

4/5

फिर तारा सुतारिया मरजावां, तड़प, हीरोपंती 2 और एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई दीं. तारा सुतारिया ने अपने करियर में करीब 5 फिल्मों में काम तो किया लेकिन उनकी एक भी फिल्म हिट की कैटेगरी में नहीं पहुंच पाई. 

5/5

बता दें, तारा सुतारिया ने साल 2010 में डिज्नी  चैनल के बिग बड़ा बूम शो से अपने एक्टिंग करियर को शुरू किया था. फिर तारा सुतारिया ने ओए जस्सी सीरियल से अपनी पहचान बनाई थी. लेकिन वही तारा आज फिल्मों से कम सोशल मीडिया से पॉपुलैरिटी बटोर रही हैं.