trendingPhotos1227241
PHOTOS

Bollywood Actress Yoga: बॉलीवुड हसीनाएं जिन्होंने योग को भी बना दिया ग्लैमरस, बढ़ती उम्र में भी दिखती हैं खूब जवां

Bollywood Actress Yoga: 21 जून को पूरा विश्व योग दिवस मना रहा है. योग ना सिर्फ आपको हेल्दी रखता है बल्कि आपके मन को भी शांति प्रदान करता है. योग करने से बहुत से रोग दूर होते हैं. इसके फायदों पर तो कई किताबें तक लिखी हुई है, अब जब यह इतना ज्यादा फायदेमंद है तो भला बॉलीवुड में इसकी पहुंच कैसे ना हो. आज हम आपको उन बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने योग को भी ग्लैमरस बना दिया.

Advertisement
1/5

मलाइका अरोड़ा: मलाइका के हॉट फिगर और जवां त्वचा का राज है योग. यही नहीं मलाइका का एक योग स्टूडियो तक चलाती हैं. लाइका योगा को अपने रूटीन में कभी भी छोड़ती नहीं हैं, चाहे फिर वो कितनी भी थकी हुई क्यों न हो. 

 

2/5

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा का हॉट फिगर किसी के लिए भी इंस्पीरेशन हो सकता है. एक्ट्रेस ने तो योग पर जोर देने के लिए अपने कई वीडियोज यूट्यूब पर शेयर किए हैं, जिन्हें देखकर लोग अपने दैनिक जीवन में सुधार कर सकते हैं.

3/5

करीना कपूर: पटौदी खानदान की बहू जब पहली बार मां बनीं तो उन्होंने पूरी दुनिया को बताया कि योग किसी इंसान के जीवन में कितना ज्यादा जरूरी है. करीना आज भी खुद को फिट रखने के लिए योग करना नहीं भूलतीं.

 

4/5

जैकलीन फर्नांडिस: बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं जैकलीन फर्नांडिस और उनकी इस फिट बॉडी का राज है योग. जैकलीन योग की बहुत बड़ी फैन हैं और इस बात का सबूत उनका सोशल मीडिया देता है.

 

5/5

सुष्मिता सेन: एक्ट्रेस आए दिन योग करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. सुष्मिता के जीवन में योग का काफी महत्व है और वो इसे रोज करना नहीं भूलतीं. यही वजह है कि इतनी उम्र में भी उनके चेहरे से रौनक गायब नहीं हुई है.

 





Read More