trendingPhotos1214328
PHOTOS

Bold Web Series: 'गंदी बात' तो सिर्फ बदनाम है, Alt Balaji की इन पांच बोल्ड सीरीज को देखें अकेले में ही, बिगड़ सकते हैं बच्चे!

Alt Balaji Bold Web Series: जब भी कभी बोल्ड सीरीज को जिक्र होता है तो ओटीटी प्लेटफॉर्म अल्ट बालाजी का नाम सबसे पहले जेहन में आता है. अल्ट बालाजी पर एक से बढ़कर एक बोल्ड कंटेट और सीरीज मौजूद हैं. यहां आपको ऐसा कंटेंट मिलेगा जिसे आप अकेले में ही देखें तो बेहतर रहेगा.

Advertisement
1/6

अल्ट बालाजी की सीरीज का नाम सुनते ही हर किसी के दिमाग में इरॉटिक कंटेट छाने लगता है, आज हम आपके लिए इस ओटीटी प्लेटफॉर्म की कुछ सबसे ज्यादा बोल्ड सीरीज लेकर आएं हैं जिन्हें आप बच्चों के साथ देखने की भूल कतई ना करें, नहीं तो बच्चों पर इसके काफी गलत असर पड़ सकता है.

 

2/6

अल्ट बालाजी की शानदार सीरीज की बात करें तो 'अपहरण' भी एक अच्छा विकल्प है. इस सीरीज में अरुणोदय सिंह, माही गिल, निधी सिंह, मोनका चौधरी ने बेहद जबरदस्त एक्टिंग की है.

3/6

विक्रांत मेस्सी, सिद्धार्थ शुक्ला और हरलीन सेठी की इस अल्ट बालाजी सीरीज में एकसे बढ़कर एक रोमांटिक सीन्स फिल्माए गए हैं. सीरीज की स्टोरी दर्शकों का काफी पसंद आई.

4/6

शब्बीर आहलूवालिया, करिश्मा शर्मा, माही गिल और ईशा कोप्पिकर की ये सीरीज सिर्फ अपने बोल्ड सींस के दम पर ही चली है. अगर आप भी इस सीरीज को देखना चाहते हैं तो इस बात का खास ख्याल रखें कि बच्चे आपके ईर्द-गिर्द ना हों.

5/6

अल्ट बालाजी की इस सीरीज में कियारा आडवाणी ने अपने बोल्ड अंदाज से हर किसी के पसीने छुड़ा दिए थे. बोल्ड सींस के साथ साथ इस सीरीज की स्टोरी भी काफी इरॉटिक है.

6/6

इस लिस्ट में सबसे मशहूर नाम है 'गंदी बात' का. इस सीरीज के कई सीजन आ चुके हैं और हर सीजन के बाद दर्शकों में अलगे सीजन की बेसब्री पनप जाती है. सीरीज में ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन दिखाए गए हैं जो कमरा बंद करके ही देखें जा सकते हैं. सीरीज के नाम से ही साफ है कि इसे आप प्राइवेसी में ही देखें.

 





Read More