trendingPhotos1210244
PHOTOS

Actors Cameo Fees: फिल्म में कैमियो की लेते हैं भारी फीस, 1 मिनट नजर आने के लिए सवा करोड़ चार्ज करता है ये एक्टर!

Bollywood Actors Cameo Fees: जहां पहले बड़े सितारे फिल्म में कैमियो में आने से परहेज ही करते थे वहीं आज के सिनेमा में ये आम बात बन चुकी है. आज रोल अहम हो तो बड़े बड़े स्टार्स छोटी और थोड़ी देर की भूमिकाओं के लिए भी राज़ी रहते हैं. लेकिन महज कुछ मिनटों के रोल के लिए ये भारी भरकम फीस चार्ज करते हैं.

Advertisement
1/5

Ajay Devgan: बॉलीवुड में सिंघम के नाम से फेमस अजय देवगन टॉप स्टार हैं. हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर में छोटी लेकर दमदार भूमिका में नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जहां गंगूबाई के लिए उन्हें 11 रूपये मिले तो वहीं आरआरआर के लिए उन्हें 35 करोड़ रुपये मिले थे.

 

2/5

Huma Qureshi: गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के एक गाने के लिए हुमा कुरैशी को ही साइन किया था और इस गाने में नजर आने के लिए हुमा ने 2 करोड़ रुपये चार्ज किए.

 

3/5

Alia Bhatt: ये साल आलिया केलि बेहद खास है जहां 2022 में वो शादी के बंधन में बंधीं तो वहीं इसी साल वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल हो चुकी हैं. गंगूबाई के अलावा आलिया को आरआरआर में छोटी मगर दमदार भूमिका में देखा गया मीडियो रिपोर्ट्स की माने तो महज कुछ ही मिनटों के किरदार के लिए आलिया को 9 करोड़ मिले. 

4/5

Akshay Kumar: इसी साल रिलीज हुई सारा अली खान की अतरंगी रे को खूब प्यार मिला. फिल्म में सारा की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई सारा के साथ फिल्म में धनुष लीड रोल में थे तो अक्षय कुमार ने कैमियो किया था. 3 घंटे की फिल्म में अक्षय का रोल सिर्फ 20 मिनट का था लेकिन उनकी एक मिनट की फीस सवा करोड़ रुपये थी और उन्होंने कुल 27 करोड़ रुपये चार्ज किए. 

5/5

sylvester stallone: फिल्म कमबख्त इश्क बॉक्स ऑफिस पर भले ही फ्लॉप रही लेकिन ये काफी महंगी फिल्म थी. इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार sylvester stallone कैमियो में नजर आए थे और मीजिया रिपोर्ट्स के मुताबिक थोड़ी देर नजर आने के लिए उन्होंने 3.4 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. 





Read More