trendingNow12350212
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

विदेश में सुंदर वादियों का लुत्फ उठा रही हैं परिणीति चोपड़ा, मिनटों में वायरल हुआ पोस्ट

Parineeti Chopra Vacation Photos: परिणीति चोपड़ा इस वक्त विदेश में हैं. वह सात समंदर पार छुट्टियां एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर कई फोटोज वीडियोज शेयर किए. परिणीति ने हाल ही में बायोग्राफिकल म्यूजिकल ड्रामा 'अमर सिंह चमकीला' में अमरजोत कौर का किरदार निभाया था. 

विदेश में सुंदर वादियों का लुत्फ उठा रही हैं परिणीति चोपड़ा, मिनटों में वायरल हुआ पोस्ट
Stop
Varsha|Updated: Jul 23, 2024, 11:22 PM IST

हाल में ही परिणीति चोपड़ा फिल्‍म 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आईं. अब वह काम से फ्री होकर विदेश में छुट्टियां मनाने पहुंच चुकी हैं. जहां वह खुले आसमान के नीचे घूमती फिरती दिख रही है. उन्होंने सोशल मीडिया पर कई फोटोज वीडियोज शेयर किए. 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा फिलहाल विदेश में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है. परिणीति ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है जहां उनके 4.42 करोड़ फॉलोअर्स हैंय वीडियो में उन्हें सड़क पर चलते देखा जा सकता है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया है, "सबसे बड़ा फ्लेक्स (शो ऑफ) : मीटिंग के लिए पैदल जाना."

परिणीति ने हसबैंड के साथ शेयर की थी फोटो


एक अन्य वीडियो में परिणीति खुशी-खुशी टहलती दिख रही हैं. उन्होंने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और इसे ग्रे स्वेटर के साथ पेयर किया है. उन्होंने इसके लिए बिना मेकअप वाला लुक चुना है। उनके बाल खुले हैं. उन्होंने इस लुक को साइड स्लिंग बैग और सफेद जूतों के साथ पूरा किया है.

परिणीति चोपड़ा की शादी    
परिणीति ने 24 सितंबर 2023 को उदयपुर के एक निजी आलीशान होटल में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा के साथ शादी की थी. पेशेवर मोर्चे पर परिणीति ने यशराज फिल्म्स में जनसंपर्क सलाहकार के रूप में काम किया. इसके बाद उन्होंने 2011 में वाईआरएफ की रोमांटिक कॉमेडी 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के साथ अभिनय की शुरुआत की.

12वीं करते ही बन गई एक्ट्रेस, शादी के बाद बॉलीवुड को कहा टाटा, अब 166 लाख करोड़ की कंपनी में करती हैं नौकरी

 

परिणीति चोपड़ा की फिल्म
परिणीति ने हाल ही में बायोग्राफिकल म्यूजिकल ड्रामा 'अमर सिंह चमकीला' में अमरजोत कौर का किरदार निभाया था. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म पंजाब के मूल रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी को बयां करती है, जो अपने समय के सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाले कलाकार थे. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

इनपुट: एजेंसी

Read More
{}{}