trendingNow11703752
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Parineeti Chopra Honeymoon: Raghav Chadha से शादी के बाद क्या इस जगह हनीमून पर जाएंगी परिणीति चोपड़ा? एक्ट्रेस ने बताई अपनी चॉइस!

Parineeti Chopra Raghav Chadha की 13 मई, 2023 को सगाई हुई थी और अब उनकी शादी को लेकर भी खबरें उड़ रही हैं. आपको बता दें कि इस बीच परिणीति चोपड़ा का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस ने रिवील किया है कि उनका हनीमून डेस्टिनेशन क्या होगा...

Parineeti Chopra Honeymoon: Raghav Chadha से शादी के बाद क्या इस जगह हनीमून पर जाएंगी परिणीति चोपड़ा? एक्ट्रेस ने बताई अपनी चॉइस!
Stop
Ananya Srivastava|Updated: May 20, 2023, 01:53 PM IST

Raghav Chadha Parineeti Chopra Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) पिछले कई हफ्तों से चर्चा का विषय बनी हुई हैं क्योंकि उनकी कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही थीं. इन फोटोज-वीडियोज में हसीना अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड, आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के लीडर, राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ नजर आ रही थीं. इन सभी खबरों को एक्ट्रेस ने तब कन्फर्म किया जब उनकी राघव चड्ढा से, 13 मई, 2023 को, नई दिल्ली में सगाई (Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement) हो गई. राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई के बाद उनकी शादी की खबरें उड़ने लगी हैं और वेडिंग डेस्टिनेशन से लेकर डेट तक, सबकुछ डिस्कस किया जा रहा है. इन खबरों के बीच एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपना हनीमून डेस्टिनेशन रिवील किया है, आइए इस बारे में जानते हैं... 

यहां होगा Parineeti Chopra-Raghav Chadha का हनीमून?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहां परिणीति चोपड़ा के एक पुराने इंटरव्यू की बात कर रहे हैं, जो 8 सितंबर, 2020 के दिन यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. फिल्म क्रिटिक कोमल नहाटा (Komal Nahata) को दिए इस इंटरव्यू में परिणीति के साथ उनके दोनों भाई, सहज चोपड़ा (Sahaj Chopra) और शिवांग चोपड़ा (Shivang Chopra) भी थे. 

इंटरव्यू के लास्ट सेगमेंट में शिवांग को परिणीति से कुछ सवाल पूछने थे जिनमें पहला सवाल था कि परिणीति अपने हनीमून के लिए कौनसा डेस्टिनेशन सिलेक्ट करेंगी. इस सवाल को सुनते ही पहले तो एक्ट्रेस ने कुछ पलों के लिए जवाब सोचा और फिर उन्होंने बताया कि उनका हनीमून डेस्टिनेशन 'साउथ अमेरिका' (South America) हो सकता है. इस इंटरव्यू की मानें तो परिणीति राघव चड्ढा से शादी करने के बाद हनीमून पर साउथ अमेरिका जा सकती हैं. 

कब होगी परिणीति-राघव की शादी?

अभी तक इस बारे में तो कोई जानकारी नहीं आई है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी कब होगी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि शादी इस साल अक्टूबर से दिसंबर के बीच हो सकती है क्योंकि दोनों को एक विंटर वेडिंग चाहिए है. ऐसा भी ह सकता है कि परिणीति और राघव की शादी जनवरी, 2024 तक टल जाए. डेस्टिनेशन की बात करें तो कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस-पॉलिटिशियन की ये शादी राजस्थान में हो सकती है; दोनों का मन एक रॉयल वेडिंग करने का है. एक बार और याद दिला दें, दोनों में से किसी ने भी अभी इन खबरों को कन्फर्म नहीं किया है. 

Read More
{}{}