trendingNow12336913
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

पति राघव चड्ढा के साथ परिणीति चोपड़ा ने देखा Wimbledon 2024, हाथ थामे शेयर की रोमांटिक फोटोज

Parineeti Chopra and Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और उनके राजनेता पति राघव चड्ढा ने स्टार खिलाड़ियों नोवाक जोकोविच और कार्लोस अलकराज के बीच खेले गए पुरुष सिंगल फाइनल विंबलडन 2024 में हिस्सा लिया. एक्ट्रेस ने इस मैच से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक तस्वीर पति राघव चड्ढा के साथ हैं और काफी रोमांटिक भी है.

परिणीति चोपड़ा ने पति राघव चड्ढा के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 15, 2024, 02:01 PM IST

Parineeti Chopra and Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और उनके राजनेता पति राघव चड्ढा उन कई लोकप्रिय हस्तियों में से थे, जिन्होंने विंबलडन 2024 ( Wimbledon 2024) में हिस्सा लिया था. कपल ने रविवार, 14 जुलाई को नोवाक जोकोविच और कार्लोस अलकराज के बीच पुरुष सिंगल फाइनल में हिस्सा लिया.  एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में मैच के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक फैन्स का दिल जीत रही है.

इस मैच के लिए राघव चड्ढा (विंबलडन 2024) ने ब्राउन कलर का ब्लेजर पहना था. इसके साथ उन्होंने सफेद शर्ट और सफेद रंग की ही पैंट पहनी थी. वहीं, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इस दौरान व्हाइट कलर के फॉर्मल आउटफिट में नजर आईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

कौन है ये हिजाब वाली लड़की, जिसने अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुड सितारों संग खूब खिंचवाई तस्वीरें

एक-दूसरे का हाथ थामे शेयर की फोटो
परिणीति चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में मैच से जुड़ी हुई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. इमसे से एक तस्वीर में परिणीति और राघव का सिर्फ हाथ नजर आ रहा है, जिसे दोनों ने रोमांटिक अंदाज में थामा हुआ है. परिणीति और राघव की इस तस्वीर पर फैन्स भी अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की विंबलडन 2024 से और भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. आंखों पर काले रंग के गॉग्ल्स लगा रहे हैं. परिणीति और राघव की वायरल तस्वीरों पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

लंदन इंडिया फोरम 2024 में  में शामिल हुए थे राघव और परिणीति
बता दें कि इस साल मार्च में परिणीति और राघव दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में आयोजित लंदन इंडिया फोरम 2024 में भाग लिया था. इस स्टार जोड़ी ने इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. कार्यक्रम में परिणीति और राघव ने स्पीच दी थी. परिणीति ने डायरेक्टर कबीर खान के साथ मंच साझा किया था. 

'तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा...', जब महेश भट्ट ने इमरान हाशमी को दी थी वॉर्निंग

वर्कफ्रंट पर परिणीति चोपड़ा
इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में देखा गया था. इस फिल्म में लीड में दिलजीत दोसांझ थे. फिल्म को खूब तारीफ मिली थी. साथ ही दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की परफॉर्मेंस को भी लोगों ने खूब पसंद किया था.

Read More
{}{}