trendingNow12356233
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'पहला बच्चा वह होता है जो आपके साथ...', परिणीति चोपड़ा पर मां ने लुटाया प्यार, शेयर किया खास पोस्ट

Parineeti Chopra Mother: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की मां ने उनके लिए प्यारा सा पोस्ट लिखा है. ये पोस्ट है बिटिया रानी के लिए. परिणीति के दो भाई हैं- शिवांग और सहज. एक्ट्रेस की मां ट्रैवल ब्लॉगर और आर्टिस्ट हैं.   

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा
Stop
Varsha|Updated: Jul 27, 2024, 11:16 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इस वक्त विदेश में छुट्टियां मना रही हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने कई पोस्ट शेयर किए. इस बीच परिणीति चोपड़ा की मां रीना मल्होत्रा ​​चोपड़ा ने खास पोस्ट किया. उन्होंने 'पहले बच्चे' के बारे में एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है. चलिए परिणीति चोपड़ा की मां से भी आपको मिलवाते हैं.

रीना एक ट्रैवल ब्लॉगर और आर्टिस्ट हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "आपका पहला बच्चा वह होता है जो आपके साथ सब कुछ एक्सपीरियंस करता है. वह जो आपको दिखाता है कि आप कितने मजबूत हैं, वह जो आपके साथ मदरहुड में चलता है, और आप भी उतने ही बड़े होते हैं, जितने वे बड़े होते हैं."

परिणीति चोपड़ा के दो भाई


रीना ने पोस्ट में परिणीति चोपड़ा को टैग किया और एक रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया. परिणीति ने अपनी मां के पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर किया. परिणीति के दो भाई हैं- शिवांग और सहज.

परिणीति चोपड़ा की शादी
उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो, परिणीति ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के आलीशान होटल में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और सांसद राघव चड्ढा से शादी की. करियर की बात करें तो परिणीति ने यशराज फिल्म्स में पीआर के तौर पर काम किया. इस दौरान उन्हें रोमांटिक कॉमेडी 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' का ऑफर मिला और उन्होंने फिल्म में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के साथ काम किया.

हो चुका है तलाक, प्यार में मिला था धोखा....अब मिस्टर राइट ढूंढ रहीं रश्मि देसाई, करना चाहती हैं दूसरी शादी

हालिया फिल्म
परिणीति चोपड़ा की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'हंसी तो फंसी', 'जबरिया जोड़ी', 'द गर्ल ऑन द ट्रेन', 'गोलमाल अगेन', 'संदीप और पिंकी फरार' और 'मिशन रानीगंज' जैसी फिल्मों में काम किया है. हाल में ही वह दलजीत दोसांझ के साथ 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आई थीं.

इनपुट: एजेंसी

Read More
{}{}