trendingNow11893135
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Parineeti Chopra Haldi Video: हल्दी सेरेमनी में ऐसा था दूल्हा-दुल्हन का लुक, पूरे स्टाइल मे हुई थी रस्म; देखें इनसाइड वीडियो

Parineeti Chopra Wedding Inside Video: परिणीति चोपड़ा की हल्दी की वीडियो भी अब छा गई है. जिसमे दूल्हा-दुल्हन का लुक छा गया है.

Parineeti Chopra Haldi Video: हल्दी सेरेमनी में ऐसा था दूल्हा-दुल्हन का लुक, पूरे स्टाइल मे हुई थी रस्म; देखें इनसाइड वीडियो
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Sep 29, 2023, 04:29 PM IST

Parineeti Chopra Haldi Look: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को एक हफ्ता होने वाला है. अब रह-रहकर शादी की इनसाइड वीडियो सामने आ रही हैं जिनमें लीला पैलस में हुई रस्मों की शानदार झलक देखने को मिल रही है. अब परिणीति चोपड़ा की हल्दी सेरेमनी की छोटी ही सही लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमे दूल्हा-दुल्हन का लुक भी रिवील हो गया है. 

ये वीडियो शादी में किसी मेहमान की तरफ से बनाई हुई लगती है जो इस रस्म में मौजूद था. परिणीति और राघव हल्दी की रस्म में नजर आ रहे हैं. वो भी काफी कूल लुक में. राघव जहां व्हाइट प्लेन कुर्ते पाजामे में ब्लैक सनग्लासेस लगाए दिख रहे हैं. उनके कुर्ते पर हल्दी लगी हुई दिख रही है. वहीं बात करें परिणीति की तो लाल रंग के प्लेन क्रॉप टॉप में वो भी काफी खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ परिणीति ने बालों में बैंड लगाया है तो साथ ही कानों में पहने है बड़े बड़े झुमके. वो काफी खुशी से पोज देती दिख रही हैं.

क्या कैंसिल हुए दिल्ली-चंडीगढ़ के रिसेप्शन
24 सितंबर को परिणीति-राघव की शादी हुई थी वो भी उदयपुर के शानदार होटल लीला पैलस में. ये एक रॉयल वेडिंग थी जिसके चर्चे खूब हुए. परिणीति का वेडिंग लुक भी खूब वायरल हुआ और अब एक-एक कर इनसाइड वीडियो सामने आ रही है. खैर, अब बारी है रिसेप्शन की. पहले सोशल मीडिया पर रिसेप्शन कार्ड वायरल हुआ था जिससे साफ था कि 30 सितंबर को ये कपल चंडीगढ़ के ताज होटल में रिसेप्शन देगा. लेकिन 2 दिन पहले ही खबर आई कि दिल्ली और चंडीगढ़ में होने वाले वेडिंग रिसेप्शन को कपल ने कैंसिल कर दिया है और अब सिर्फ मुंबई में ही रिसेप्शन होगा. जिसमे तमाम वीवीआईपी गेस्ट को इनवाइट किया जाएगा. कहा जा रहा है कि इसी रिसेप्शन में तमाम पॉलीटिशियल और बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे.            

Read More
{}{}