trendingNow12074750
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Pankaj Tripathi Favourite Actor: इस 36 साल एक्टर के जबरा फैन निकले पंकज त्रिपाठी, बांधे तारीफ के पुल

Pankaj Tripathi Favourite Actor: पंकज त्रिपाठी हमेशा अपनी बातें फैंस के साथ खुल कर साझा करते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि भविष्य में अगर उनके ऊपर फिल्म बनी तो कौन से एक्टर को उनका किरदार निभाना चाहिए. आइए जानते हैं उनका पूरा बयान. 

Pankaj Tripathi Favourite Actor: इस 36 साल एक्टर के जबरा फैन निकले पंकज त्रिपाठी, बांधे तारीफ के पुल
Stop
Geetu Katyal|Updated: Jan 23, 2024, 04:56 PM IST

Pankaj Tripathi Favourite Actor: पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म की वजह से चर्चा में हैं. अभिनेता बैक टू बैक इंटरव्यू दे रहे हैं. फिल्म के साथ-साथ पंकज अपनी लाइफ के बारे में भी खुलकर बात कर रहे हैं. हाल ही में उनसे पूछा गया कि अगर भविष्य में आपकी फिल्म बनती है, तो कैसे एक्टर को आपका किरदार निभाना चाहिए. इस सवाल का भी पंकज त्रिपाठी ने बिना किसी झिझक के जवाब दिया. उनका यह जवाब फैंस का दिल जीत लेगा यह बात तय है. 

पंकज त्रिपाठी ने लिया किस कलाकार का नाम?

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी से सवाल किया गया कि अगर आपके जीवन पर फिल्म बनेगी तो उसका क्या टाइटल होगा. इस सवाल के जवाब में पंकज कहते हैं, "मेरी जिंदगी के ऊपर एक फिल्म, उसका नाम यही होता, मेरी जिंदगी के ऊपर एक फिल्म." पंकज त्रिपाठी क्रिएटिव में विश्वास रखने वाले कलाकारों में से एक हैं. जब उनसे सवाल किया गया कि फिल्म में आपका किरदार कौन निभाएगा तो वो कहते हैं, 'विक्रांत मैसी.'

एक साथ काम कर चुके हैं दोनों कलाकार

पंकज त्रिपाठी और विक्रांत मैसी, दोनों ही कलाकारों ने इंडस्ट्री में बिना किसी गॉड फादर के पहचान बनाई है. दोनों ही फिल्मों का चुनाव करते वक्त बहुत ध्यान रखते हैं. साथ ही दोनों के फैंस की लिस्ट भी बहुत बड़ी है. बता दें कि मिर्जापुर में काम करते वक्त दोनों एक साथ समय बिता चुके हैं. वेब सीरीज में भी दोनों के किरदारों को लोगों ने बहुत पसंद किया था. 

विक्रांत बन गए हैं सभी के फेवरेट 

12वीं फेल फिल्म को ना सिर्फ फैंस, बल्कि बॉलीवुड की तरफ से भी बहुत अच्छा रिस्पांस मिला है. इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने उनके अभिनय की तारीफ की थी. इन सितारों की लिस्ट में वरुण धवन, आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे स्टार्स का नाम शामिल है. 

 

Read More
{}{}