Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Panchayat 3 Trailer: फुलेरा में फिर फंस गए सचिव जी, प्रधानी चुनाव के बीच लेना पड़ा इस्तीफा वापस, धमाकेदार है 'पंचायत 3' ट्रेलर

Neena Gupta की मचअवेटेड वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फुलेरा गांव की किस्मत इस बार किसके हाथ में होगी पूरी सीरीज में इस बार इसी की जंग छिड़ी हुई है. ये ट्रेलर रिलीज होते ही बवाल मचा रहा है.  

पंचायत सीजन 3 ट्रेलर आउट
Stop
Shipra Saxena|Updated: May 15, 2024, 11:07 AM IST

Panchayat 3 Trailer: फुलेरा गावं के हाल चाल बताने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो इन ने 'पंचायत सीजन 3' (Panchayat 3) का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि गांव में एक तरफ तो प्रधानी का इलेक्शन जोरों पर है तो दूसरी तरफ सचिव का इस्तीफा वापस लेने के लिए गांव की प्रधान और उनके पति को कितनी मशक्कत करनी पड़ी है. इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर मिनटों में बवाल काट दिया है.

कैंसिल हो गया सचिव का ट्रांसफर
इस ट्रेलर की शुरुआत नए सचिव से होती है. ये नया सचिव प्रधान जी को फोन करता है और कहता है कि मैं नया सचिव. प्रधान जी फोन काट देते हैं और उधर अभिषेक त्रिपाठी (Jitendra Kumar) को दिखाते हैं. जिनसे नीना गुप्ता कहती हैं कि सचिव जी आपका इस्तीफा कैंसिल हो गया है. ये सुनकर सचिव जी परेशान और हैरान हो जाते हैं. फिर कहते हैं कि एडजस्ट तो हो ही गया हूं बस यहां की पॉलिटिक्स से दूर रहना है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

क्या है गजगामिनी चाल? जिससे 'हीरामंडी' की 'बिब्बोजान' ने पूरी दुनिया को बनाया दीवाना

प्रधानी का हो रहा चुनाव, गांव की बदली हवा
गरीब आवास योजना का भी इसमें जिक्र हुआ है आवास आवंटन को लेकर भी बवाल छिड़ा है. ऐसे में गांव में नए प्रधान के चुनाव की लहर है. एक तरफ मंजू देवी और रघुबीर यादव चुनाव जीतने के लिए सारे जोड़-तोड़ लगा रहे हैं तो वहीं गांव का एक दूसरा तबका चुनाव जीतने की पुरजोर कोशिश कर रहा है. अब चुनाव कौन जीतेगा और किसके पाले में प्रधानी की कुर्सी फिर से आएगी इसलिए तो आपको 'पंचायत सीजन 3' देखना पड़ेगा.

जीनत अमान की पोस्ट पर ट्विंकल खन्ना ने दिया रिएक्शन, बोलीं- 'आपके शब्दों के लिए...'

28 मई को होगा स्ट्रीम

'पंचायत सीजन 3' का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है और इसे चंदन कुमार ने लिखा है. इसमें जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक, चंदन रॉय और संविका प्रमुख भूमिकाओं में हैं. नए सीजन का प्रीमियर हिंदी में होगा, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब किया जाएगा. ये सीजन 28 मई को भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम होगा. 

 

{}{}