Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'जब प्रधान और प्रधान पत्नी जवान थे', Panchayat की मंजू देवी की तस्वीर ने मचाया तहलका

Panchayat 3 Neena Gupta, Raghubir Yadav before-after: पंचायत 'सीजन 3' से प्रधान जी यानी रघुबीर यादव और प्रधान पत्नी नीना गुप्ता उर्फ मंजू देवी की पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. प्रधान जी और मंजू देवी की जवानी की तस्वीरें देख फैन्स इन पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

प्रधान जी और मंजू देवी की तस्वीरें वायरल
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 03, 2024, 06:19 PM IST

Panchayat 3 Neena Gupta, Raghubir Yadav before-after: मशहूर वेब सीरीज 'पंचायत' के तीसरे सीजन की स्ट्रीमिंग हो चुकी है. फैन्स इस मजेदार सीरीज पर भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं. शो के लेटेस्ट सीजन को भी खूब प्रशंसा मिली है और एक बार फिर से सीरीज के हर किरदार ने फैन्स के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है. फुलेरा, सितारा, सचिव जी, बिनोद, मंजू देवी, प्रधान जी, विधायक जी, विकास की पत्नी, प्रह्लाद चाचा हर किसी नाम लोगों की जुबान पर है. इस बीच प्रधान जी यानी रघुबीर यादव और प्रधान पत्नी मंजू देवी यानी नीना गुप्ता की जवानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

हालांकि, इस तस्वीर को बहुत पहले नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने कैप्शन दिया था, 'जब प्रधान और प्रधान पत्नी जवान थे. रघुबीर (Raghubir Yadav) और मैं.' इस तस्वीर में नीना गुप्ता काले रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं तो वहीं रघुबीर यादव हरे और सफेद रंग की स्ट्राइप्स वाली फुल स्लीव्स टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.

'पंचायत 3' में रिंकी की दोस्त रवीना ने मासूमियत से चुराया दिल, असल जिंदगी हैं बेहद ग्लैमरस

नीना गुप्ता ने खुद शेयर की थी यह पुरानी तस्वीर
'पंचायत 3' के स्ट्रीम होने के बाद अब एक बार फिर से नीना गुप्ता और रघुबीर यादव की यह पुरानी तस्वीर वायरल हो गई है. फैन्स इस तस्वीर और नीना गुप्ता, रघुबीर यादव की लेटेस्ट तस्वीर को मिलाकर शेयर कर रहे हैं. फैन्स का कहना है कि नीना गुप्ता और रघुबीर यादव की यह तस्वीर लगभग 1980 के आस-पास की बताई  है. लोगों कहा कहना है कि यह तस्वीर किसी विज्ञापन या फिर किसी प्रमोशन या इंटरव्यू के दौरान की हो सकती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

गांव की राजनीति, चालों और प्यार का मिला-जुला मिश्रण है 'पंचायत 3'
बता दें कि 'पंचायत' के नए सीजन के शुरुआती एपिसोड में फुलेरा में सचिव जी अभिषेक त्रिपाठी का ट्रांसफर रुकवाया जाता है और उनकी गांव में वापसी होती है. इसके साथ ही गांव की राजनीति, बनराकस और विधायक की चालें शुरू होती हैं. इस बीच सचिव जी और प्रधान जी की बेटी रिंकी के बीच प्यार की पींगे भी बढ़ती हुई दिखाई देती हैं.

नताशा स्टेनकोविक और जेठानी पंखुड़ी शर्मा में है बहनों सा प्यार, शादी पर साली बन चुराए थे हार्दिक पंड्या के जूते

'पंचायत 3' की स्टारकास्ट
जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता के अलावा इस शो की स्टार कास्ट में फैसल मलिक, चंदन रॉय, पंकज झा, दुर्गेश कुमार, सांविका, आंचल तिवारी, तृप्ति साहू, किरणदीप कौर सरन आदि कलाकार शामिल है. शो के तीसरे सीजन को एक दिलचस्प मोड़ पर खत्म किया गया, जिसके बाद फैन्स अगले सीजन को लेकर अलग-अलग अनुमान लगाने लगे हैं.

{}{}