trendingNow12064287
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Jai Shri Ram Song: पलक मुच्छल के श्री राम भजन के मुरीद हुए फैंस, सिंगर ने कही ये बात

Palak Muchhal ने भगवान श्री राम को लेकर हाल ही में एक भजन गाया. ये भजन उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस बारे में पलक ने हाल ही में बात की और इस भजन को अपनी अभिव्यक्ति कहा.

पलक मुच्छ्ल
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jan 17, 2024, 05:53 PM IST

Palak Muchhal Jai Shri Ram Song: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर पलक मुच्छल (Palak Muchhal) ने भगवान श्रीराम की भक्ति में डूबा भजन गाया है. श्रीराम की भक्ति में सराबोर इस भजन को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस भजन के बोल हैं- 'जय श्री राम'. पलक मुच्छल के अलावा कई सितारों ने 22 जनवरी से पहले श्रीराम की भक्ति में डूबे भजन को गाया. जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इस भजन को लेकर पलक ने न्यूज एजेंसी से बात की और कई बातें बताईं.

 

 

बहुत पहले लिखा था ये भजन
पलक मुच्छल ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात की. इस दौरान सिंगर ने कहा- 'रिस्पांस तो बहुत अच्छा मिला. लेकिन इस भजन के पीछे का मकसद रिस्पांस नहीं था. ये मेरी अभिव्यक्ति है. मैं बचपन से ही जब घर में सुबह उठती थी तब गुड मॉर्निंग की बजाय राम राम कहते थे. राम जी के भक्त हैं हम. ये जो भजन रिलीज हुआ है वो मैं लंबे वक्त से मंदिर में गाती रहती हूं, जब भी दादा जी के साथ पूजा करती हूं. ये मैंने बहुत पहले लिखा था. लेकिन जैसे इस वक्त पूरा देश राम रंग में रंगा हुआ है तो मैं चाहती थी मैं भक्ति भावना और राम भक्त जितने हैं उनके साथ शेयर करूं. ये मेरी अभिव्यक्ति है भक्ति की.'

22 जनवरी को जा सकती हैं अयोध्या
राम लला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होगी. ऐसे में पलक से पूछा गया कि क्या वो 22 जनवरी को अयोध्या जाएंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए पलक ने कहा कि 'मन तो बहुत है जाने का. शायद जाना हो.' इसके साथ ही पलक ने कहा कि 'कुछ लोग इस भजन को सुबह से लेकर रात तक सुन रहे हैं. अगर ये भजन भक्ति भाव व्यक्त करने में सफल हो गया तो मैं मानती हूं कि इसका उद्देश्य पूरा हो गया है.' आपको बता दें, पलक मुच्छल 'चाहूं में या ना', 'धोखा धड़ी', 'प्रेम रतन धन पायो' जैसे कई गाने गा चुकी हैं.

 

Read More
{}{}