trendingNow12327874
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

पाकिस्तानी ड्रामा से कॉपी किया गया है शाहरुख खान का यह किरदार? पाक एक्टर का बड़ा दावा

Tauqeer Nasir​: पाकिस्तानी एक्टर तौकीर नासिर ने हाल ही में दावा किया कि शाहरुख खान ने 'कभी अलविदा ना कहना' के लिए पाक ड्रामा 'परवाज' से उनके किरदार  की नकल की थी. नासिर ने यह भी कहा कि करण जौहर ने उन्हें कोई क्रेडिट नहीं दिया.  

पाकिस्तानी एक्टर ने शाहरुख खान पर लगाया बड़ा आरोप
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 09, 2024, 11:14 AM IST

Shah Rukh Khan's Kabhi Alvida Naa Kehna: करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बनी फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' फैन्स के जेहन में आज भी ताजा है. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा और अभिषेक बच्चन मुख्य लीज में थे. 2006 में आई इस फिल्म को लेकर अब सालों बाद एक पाकिस्तानी एक्टर ने बड़ा दावा किया है.

पाकिस्तानी एक्टर (Pakistani Actor) ने दावा किया है कि 'कभी अलविदा ना कहना' (Kabhi Alvida Naa Kehna) एक पाक ड्रामा 'परवाज' पर बेस्ड है. इस पाक एक्टर ने आरोप लगाया है कि 2006 में आई इस फिल्म में उनकी भूमिका को चोरी कर लिया गया था.

शाहरुख खान के कैरेक्टर को बताया अपने किरदार की नकल
पाक यूट्यूब चैनल 'जबरदस्त विद वासी शाह' पर इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तानी एक्टर तौकीर नासिर (Tauqeer Nasir) ने दावा किया कि 'कभी अलविदा ना कहना' में देव सरन के रूप में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का किरदार'परवाज' में उनके कैरेक्टर की 'सीधी नकल' था. तौकीर नासिर ने कहा, ''एक फिल्म शाहरुख खान ने मेरी कॉपी की है. परवाज ड्रामा का पूरा कैरेक्टर उसने ऐसा का ऐसा ही किया है. मैं तारीफ करता हूं, लेकिन उसको क्रेडिट देना चाहिए था. करण जौहर को देना चाहिए था.''

अनंत-राधिका की हल्दी में फटा रणवीर सिंह का कुर्ता, पीले होकर निकले चाचा अनिल अंबानी और चाची टीना

फिल्म को बताया मुस्तनसार हुसैन तरार की किताब 'परवाज' पर बेस्ड
तौकीर नासिर ने यह भी शेयर किया कि शाहरुख खान का घायल पैर नाटक में उनके कैरेक्टर से मिलता जुलता है. उन्होंने कहा, "वही दाहिना पैर, वही लंगड़ा है." उन्होंने कहा कि 'कभी अलविदा ना कहना' के निर्माताओं ने इस किरदार को ग्लैमराइज किया है.'' तौकीर नासिर ने आगे दावा किया कि 'कभी अलविदा ना कहना' मशहूर लेखक मुस्तनसार हुसैन तरार की किताब 'परवाज' पर आधारित थी. नासिर ने यह भी कहा कि फिल्म निर्माताओं ने प्रेरणा के लिए क्रेडिट नहीं दिया.

बिहार और ओडिशा की ऑडियंस के लिए नहीं 'कल्कि 2898 एडी', कहकर बुरे फंसे मुकेश खन्ना

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड है फिल्म
'कभी अलविदा ना कहना' में शाहरुख खान ने एक फुटबॉल खिलाड़ी देव सरन की भूमिका निभाई, जो एक दुर्घटना का शिकार हो जाता है और पूरी फिल्म में घायल पैर के साथ चलता है. फिल्म में देव बने शाहरुख की शादी प्रीति जिंटा के किरदार रिया सरन से हुई है. रानी मुखर्जी को माया तलवार के रूप में लिया गया, जिनकी शादी ऋषि तलवार से हुई है, जिसका किरदार अभिषेक बच्चन ने निभाया है. संघर्ष तब पैदा होता है, जब देव और माया को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और उनके पति-पत्नी को उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चलता है.

Read More
{}{}