Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Adnan Siddiqui: इस पाकिस्तानी एक्टर ने Janhvi Kapoor और Sridevi के रिश्ते पर की बात, बोले- MOM के सेट पर...

Adnan Siddiqui on Janhvi Kapoor: पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने हाल ही में दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) और उनकी बेटी जाह्नवी कपूर को लेकर बात की है. अदनान सिद्दीकी का कहना है, उन्होंने MOM के सेट पर मां-बेटी का बॉन्ड दिखता था...

अदनान सिद्दीकी
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 27, 2023, 02:04 PM IST

Sridevi and Janhvi Kapoor: फेमस पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी (Adnan Siddiqui) इन दिनों अपने सीरियल मेरे पास तुम हो को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं. इसी कड़ी में एक्टर ने एक इंटरव्यू भी दिया है, जहां उन्होंने दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी और उनकी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के रिश्ते पर बात की है. अदनान सिद्दीकी ने लेटेस्ट इंटरव्यू में श्रीदेवी (Sridevi) के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया और कहा, MOM उनकी तीसरी फिल्म थी और वहीं श्रीदेवी की 300 फिल्में हो गई थीं, तब भी उन्होंने इज्जत दी, वेलकम किया...!

जाह्नवी और श्रीदेवी के रिश्ते पर की बात

पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी (Adnan Siddiqui Tv Show) ने हाल ही में आजतक को एक इंटरव्यू दिया है. जहां उन्होंने कई मुद्दों पर बात की है. साथ ही एक्टर ने बताया कि MOM के सेट पर उनका हर किसी ने मेहमान की तरह स्वागत किया था और उनकी दोस्ती सभी लोगों से हुई. अदनान सिद्दीकी का कहना था कि इससे पता चलता है कि इंसान कितना बड़ा है. अदनान ने जाह्नवी और श्रीदेवी के रिश्ते पर बात करते हुए कहा- 'MOM के सेट पर जाह्नवी और खुशी दोनों ही हुआ करतीी थीं. इस दौरान मां-बेटी का बॉन्ड देखने को मिलता था.'

जाह्नवी कपूर की तारीफ में बांधे पुल!

अदनान सिद्दीकी (Adnan Siddiqui MOM) ने साथ ही अपने इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने जाह्नवी कपूर का काम मभी देखा है. जाह्नवी को देखकर उन्हें अच्छा लगता है. अदनान ने बताया कि उन्होंने फोन करके जाह्नवी के काम की तारीफ भी की है. वह अपनी मां की तरह अच्छा काम कर रही हैं.

इरफान खान के लिए कही ऐसी बात

पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी से इरफान खान (Irrfan Khan) संग मुलाकात को लेकर भी सवाल किया गया था. जिसपर एक्टर ने कहा, वह इरफान को बस एक चीज में हरा पाए हैं, वो है क्रिकेट, अदाकारी में उन्हें हराने का सवाल ही नहीं उठता है. वह अपनी कला को दूसरे के साथ शेयर करते थे, और ऐसा शख्स तभी करता है जब वह इनसिक्योर नहीं होता है...वह जिंदादिल थे. बेटे बाबिल में उनकी परछाई दिखती है.

{}{}