trendingNow12325122
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

पाई-पाई को मोहताज थीं पंजाबी सिंगर, Akshay Kumar ने दिखाई दरियादिली और भेज डाले लाखों रुपए

Akshay Kumar News: अक्षय कुमार ने एक बार फिर से अपनी दरियादिली दिखाकर फैंस का दिल जीत लिया है. पाई-पाई को मोहताज सिंगर को अक्षय कुमार ने लाखों रुपए की मदद की है. 

अक्षय कुमार
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 07, 2024, 08:52 AM IST

Akshay Kumar Helps Punjabi Singer: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नई फिल्म सरफिरा को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. लेकिन नई फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे एक्टर के फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. जी हां...अपनी दरियादिली के लिए मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में एक पंजाबी सिंगर की मदद की है. पाई-पाई की मोहताज सिंगर को अक्षय ने 25 लाख रुपयों की मदद की है. आइए, यहां जानते हैं कि आखिर वह सिंगर कौन हैं.

किस पंजाबी सिंगर की अक्षय कुमार ने की मदद?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar News) ने पंजाबी सिंगर ग्लोरी बावा को 25 लाख रुपए की मदद की है. ग्लोरी बावा (Glory Bawa), पद्मभूषण सिंगर गुरमीत बावा की बेटी हैं. गुरमीत बावा एक लोकगायिका थीं और एक सांस में गाने के लिए जानी जाती थीं. गुरमीत बावा, दूरदर्शन पर गाने वालीं पहली पंजाबी महिला गायिका थीं. पद्मभूषण से सम्मानित गुरमीत बावा अब इस दुनिया में नहीं हैं, उनका 77 साल की उम्र में साल 2021 में निधन हो गया था.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Glory Bawa (@glorybawa)

शादी के बाद पहली बार नजर आए सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल, 'दबंग गर्ल' के लुक से ज्यादा इस चीज ने खींचा ध्यान 

ग्लोरी बावा ने जताया अक्षय कुमार का आभार

आर्थिक संकट से जूझतीं पंजाबी सिंगर ग्लोरी बावा (Glory Bawa Singer) ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर सरकार से मदद मांगी थी. ऐसे में अक्षय कुमार सामने आए और सिंगर की मदद की. इसपर ग्लोरी बावा ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया- 'मैं बता नहीं सकती कि उन्होंने मेरी कितनी मदद की है. अक्षय के बारे में बारे में बात करते हुए ग्लोरी बावा ने कहा- कुमार ने इसे मदद कहने से इनकार कर दिया और कहा कि यह कुछ ऐसा हो जो कोई भी भाई अपनी बहन के लिए करेगा...'  

क्या नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या संग तलाक किया कंफर्म? अब बोलीं- 'ईश्वर आपकी जिंदगी से परेशानी नहीं...' 

Read More
{}{}