trendingNow12328324
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अनन्या, शनाया, खुशी... अनंत-राधिका की हल्दी के रंग में रंगी तीनों हसीनाएं; ओरी ने शेयर की Photo; तो पहचानना हुआ मुश्किल

Anant-Radhika Haldi Ceremony: सोमवार, 8 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी थी. जहां बॉलीवुड स्टार्स ने भी खूब जमकर मस्ती की. कुछ समय पहले ही ओरी ने अपने इंस्टाग्राम पर हल्की सेरेमनी की कुछ शानदार और प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें सभी को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. 

ORRY
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 09, 2024, 03:01 PM IST

Orry Share Anant-Radhika Haldi Ceremony Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अब बस कुछ ही दिन दूर है. दोनों 12 जुलाई, 2024 को सात फेरे लेने वाले हैं. देश-विदेश से सभी की निगाहें इस शाही शादी पर अटकी हुई हैं. हाल ही में मुंबई में अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं. सेरेमनी की कुछ इनसाइड झलकियां अब सामने आ रही हैं, जो दिल छू लेने वाली हैं. 

सामने आ रही तस्वीरों से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि हर किसी ने अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी को कितना एंजॉय किया होगा. हाल ही में ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी ने अपने इंस्टाग्राम पर सेरेमनी की कुछ बेहद खूबसूरत और प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में ओरी के साथ अनन्या पांडे, शनाया कपूर, ख़ुशी कपूर और काफी सारे लोगों आस पास नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि सभी ने काफी मस्ती की. 

O

सामने आई हल्दी सेरेमनी की प्यारी झलकियां

आज, मंगलवार 9 जुलाई को इंटरनेट सेंसेशन ऑरी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी की कुछ इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में, वे ख़ुशी कपूर, अलाविया जाफ़री, शनाया कपूर और अनन्या पांडे के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वे सभी अपने-अपने स्टाइलिश एथनिक आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ लिखा, 'पहले'. इसके बाद ऑरी ने एक और फोटो शेयर की, जिसके साथ लिखा, 'बाद में'.

जैसे ही रूस पहुंचे राज कपूर, लोगों ने कंधों पर उठा ली थी उनकी टैक्सी; आखिर क्यों सोवियत में इतने मशहूर थे एक्टर?

हल्दी के रंग में रंग सितारे

इस फोटो में सभी हल्दी के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं, जिनमें सभी को पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है. इस फोटो में सभी कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों से साफी पता चलता है कि सभी ने हल्दी सेरेमनी का लुत्फ जमकर उठाया और खूब सारी मस्ती भी की. ओरी के अलावा शनाया ने अनन्या के साथ एक प्यारी सी तस्वीर भी पोस्ट की. अनन्या ने इसे अपनी स्टोरीज पर फिर से शेयर किया और एक प्यारा सा कैप्शन लिखा. उन्होंने लिखा, 'और ये सब मेरी बहन @shanayakapoor02 के साथ चिल्ला रहे थे'.

Read More
{}{}