trendingNow11390696
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Amitabh Bachchan ने आधी रात किया ऐसा काम कि फैंस हो गए हैरान, वीडियो देख लोग करने लगे तरह-तरह के कमेंट

Amitabh Bachchan Birthday: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज यानी मंगलवार, 11 अक्टूबर को अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में बिग बी (Big B) ने कुछ ऐसा किया कि फैंस हैरान रह गए.   

amitabh bachchan
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 11, 2022, 07:25 PM IST

Amitabh Bachchan surprises fans: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का आज यानी 11 अक्टूबर को 80वां जन्मदिन है. लेकिन आधिकारिक रूप से बिग बी का बर्थडे शुरू होने से कुछ घंटे पहले महानायक के दर्जनों फैंस इस मौके पर उनके मुंबई बंगले जलसा के बाहर इकट्ठा हुए. फैंस इस दौरान अमिताभ की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे थे. ऐसे में सदी के महानायक ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया. इस मौके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख नेटिजन्स जमकर कमेंट्स के जरिए प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

आधी रात को फैंस को किया हैरान

आधी रात के वक्त अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने घर जलसा से बाहर आकर फैंस के साथ बातचीत कर हर किसी को चौंका दिया. वायरल वीडियो में अमिताभ बच्चन नाइट सूट और टोपी पहने हुए अपने बंगले के गेट से बाहर आए. ऐसे में फैंस ने उन्हें बधाई दी. बिग बी वहां अपनी बेटी श्वेत बच्चन नंदा के साथ मौजूद थे. एक्टर ने हाथ जोड़कर उनका शुक्रिया अदा किया. 

 

इन स्टार्स ने किया अमिताभ को विश

 

अमिताभ बच्चन को उनके जन्मदिन के मौके पर सुपरस्टार रजनीकांत और मोहनलाल से लेकर अजय देवगन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, राज कुमार राव और करण जौहर सहित कई बड़े स्टार्स से लेकर कई बिजनेसमैन ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दिग्गज एक्टर के लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की. पीएम मोदी के ट्वीट के जवाब में  अमिताभ ने रीट्वीट किया और लिखा- 'आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी, मैं आपकी शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं. आपका आशीर्वाद हमेशा मेरी प्रेरणा का स्रोत रहेगा.' इससे पहले उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दिखाया गया कि कैसे उन्होंने और परिवार के बाकी लोगों ने अमिताभ के लिए 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर बर्थडे प्लानिंग की. वीडियो में अमिताभ इमोशनल होते हुए नजर आए. इसके अलावा बात करें बिग बी के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उन्हें विकास बहल की फिल्म 'गुडबॉय' में देखा गया. ये फिल्म बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म से साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड डेब्यू किया है. जल्द ही बिग बी सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म 'उंचाई' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेन्जोंगपा भी अहम भूमिका में हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}