trendingNow11763935
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

OMG 2 New Poster: 'भोलेनाथ' का रूप लेकर इस बार आए अक्षय कुमार, OMG 2 का न्यू पोस्टर देख लोग बोले- हर हर महादेव

OMG 2 फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में अक्षय कुमार भगवान शंकर के रूप में नजर आ रहे हैं. एक्टर का ये लुक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. इस पोस्टर के साथ अक्षय ने फिल्म के टीजर रिलीज को लेकर भी अपडेट दिया है.  

OMG 2 न्यू पोस्टर रिलीज
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 03, 2023, 01:15 PM IST

OMG 2 New Poster: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मचअवेटेड फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2) का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में खिलाड़ी कुमार भगवान शंकर के रूप में नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को एक्टर ने जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया तो फैंस उनके लुक को देखकर काफी इंप्रेस हुए और लगातार कमेंट कर रहे हैं. इस पोस्ट को अक्षय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

भोलेनाथ के लुक में दिखे अक्षय
इस पोस्ट में अक्षय कुमार का भगवान भोलेनाथ का ये लुक फैंस का दिल जीत रहा है. इस फोटो को शेयर कर एक्टर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'बस कुछ दिनों में...ओएमजी 2, 11 अगस्त से सिनेमाघरों में. टीजर जल्द ही आने वाला है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

पंकज त्रिपाठी का शेयर किया लुक
इसके अलावा अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में पंकज त्रिपाठी नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर कर अक्षय कुमार ने लिखा- 'मिलते हैं सच्चाई की राह पर.' इस फोटो में पंकज त्रिपाठी माथे पर तिलक लगाए और हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं. फोटो में ना केवल पंकज त्रिपाठी बल्कि फोटो में नजर आ रहे आसपास के लोग भी भक्ति में लीन दिखे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
'ओएमजी 2' फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम लीड रोल में हैं. खबरों की मानें तो ये फिल्म शिक्षा व्यवस्था पर आधारित होगी. इस फिल्म को विपुल शाह, राजेश शाह और अश्विन वरदे और खुद अक्षय कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. जबकि फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है.

होगा क्लैश
11 अगस्त को 'ओएमजी 2' के अलावा 'गदर 2' फिल्म भी रिलीज होगी. लिहाजा बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश होने वाला है. अब देखना होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल होगी.

Read More
{}{}