trendingNow11723011
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Train Accident: ओडिशा रेल हादसे पर Akshay Kumar, Salman Khan समेत इन सेलेब्स ने जताया दुख, चिरंजीवी ने की अपील

Odisha Train Accident: ओडिशा ट्रेन हादसे से पूरे देश के लोग दुखी हैं और घायल-मृतकों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. इस भयंकर और दर्दनाक हादसे पर सलमान खान (Salman Khan) समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने दुख जताया है.

ओडिशा ट्रेन हादसा बॉलीवुड सेलेब्स
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 03, 2023, 03:13 PM IST

Salman Khan Akshay Kumar on Odisha Accident: ओडिशा ट्रेन हादसे ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. ऑफिशियल रिपोर्ट्स के मुताबिक भयावह हादसे में करीब 261 लोगों की मौत हो गई है. बीती रात ओडिशा में हुए रेल हादसे के बाद देश भर से घायलों और मृतकों के लिए प्रार्थना की जा रही है. इसी कड़ी में बॉलीवुड के कई सितारों ने भी इस भीषण हादसे पर दुख जताया है. एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) तक, कई सेलेब्स ने ओडिशा रेल हादसे पर दुख जताया है. वहीं सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने लोगों से रक्तदान करने की अपील भी की है. 

अक्षय, सलमान ने सोशल मीडिया पोस्ट कर जताया दुख!

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan on Train Accident) ने ओडिशा ट्रेन हादसे पर ट्वीट कर कहा, दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति दें और घायलों और उनके परिवारों को शक्ति दें. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Tweet) ने भी ट्वीट कर कहा, घायलों के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करता हूं, इस मुश्किल समय में पीड़ित परिवारों के लिए मेरी संवेदनाए हैं. ओम शांति. हादसे पर ग्लोबल स्टार जूनियर एनटीआर ने भी दुख जताया है, एक्टर ने लिखा इस भीषण घटना से प्रभावित हर एक व्यक्ति के साथ उनकी संवेदनाए हैं. इस कठिन समय में ईश्वर उन्हें शक्ति दे. 

सुपरस्टार चिंरजीवी ने की अपील

सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi Odisha Train Accident) ने इस भयावह हादसे के बाद अपने फैंस और आम लोगों से खास तौर पर अपील की है. चिरंजीवी ने अपील करते हुए कहा, वह मदद के लिए आगे आएं और रक्तदान करें. चिरंजीवी ने अपने ट्वीट में लिखा, ओडिशा में हुई दुखद घटना से शॉक में हैं, उनकी संवेदनाए पीड़ित परिवारों के साथ हैं. साथ ही एक्टर ने लिखा, उन्हें लगता है इस समय घायलों की जान बचाने के लिए ब्लड की जरुरत होगी. आसपास के इलाकों में अपने सभी फैंस और आम लोगों से रक्तदान करने की अपील करता हूं. 

कई एक्टर्स ने जताया दुख 

सोनू सूद, आलिया भट्ट, वरुण धवन, कृति सेनन, करीना कपूर, परिणीति चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने आगे आकर रेल हादसे पर दुख जताया है. और पीड़ित परिवारों के लिए प्रार्थना की है.

Read More
{}{}