trendingNow11755445
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

एक अफवाह और हो गया था इस एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी में बवाल, सेट पर संजीव कुमार को होना पड़ा था शर्मिंदा!

Sanjeev Kumar and Nutan: एक्ट्रेस नूतन यूं तो मासूमियत और सौम्यता से भरी थीं लेकिन एक बार उनका शादीशुदा जीवन एक अफवाह की वजह से बर्बाद होते-होते बचा था.

एक अफवाह और हो गया था इस एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी में बवाल, सेट पर संजीव कुमार को होना पड़ा था शर्मिंदा!
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jun 26, 2023, 10:44 PM IST

Nutan Slapped Sanjeev Kumar: यूं तो फिल्मों में काम करते-करते स्टार्स एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन जाते थे. लेकिन कई बार उनके बीच कुछ ऐसा हो जाता था कि दोस्ती से रिश्ता दुश्मनी में बदल जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ था एक्ट्रेस नूतन (Nutan) और एक्टर संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) के बीच. दोनों से जुड़ी एक अफवाह ने इनके बीच ऐसी आग लगाई कि अभिनेता संजीव कुमार को लेने के देने पड़ गए थे. 

संजीव कुमार के साथ जुड़ा नाम तो बर्दाश्त ना कर सकीं नूतन
1969 में आई देवी फिल्म में नूतन और संजीव कुमार साथ दिखे थे. नूतन सेट पर यूं तो किसी से बात नहीं करती थीं लेकिन समय के साथ संजीव से उनकी अच्छी दोस्ती हुई तो दोनों सेट पर अक्सर साथ दिखते और बात करते. लेकिन ये खबर मीडिया में किसी और तरह से दिखाई गईं. दोनों के अफेयर की खबर मैगजीन में छपी और जब ये बात नूतन तक पहुंची तो वो बर्दाश्त ना कर सकीं. क्योंकि उस वक्त वो शादीशुदा थीं. लिहाजा सेट पर आने के बाद ना जाने क्या हुआ कि उन्होंने संजीव कुमार को सभी के सामने जोरदार थप्पड़ मार दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि नूतन मानती हैं संजीव कुमार ने ही उनके अफेयर की खबरें खुद फैलाई थी वो भी जान बूझकर. जिसके कारण ही उन्होंने सबके सामने उन्हें सबक सिखाया. हालांकि बाद में कहा गया कि पति राजेश बहल के कहने पर ही नूतन ने ऐसी हरकत की थी. क्योंकि असल जिंदगी में वो काफी शांत रहती थीं और उन्हें गुस्सा नहीं आता था. इस वाक्ये के बाद नूतन और संजीव ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी. लेकिन उस दिन वो आपा ही खो बैठी थीं. आपको बता दें कि नूतन ने नेवी ऑफिसर राजेश बहल से शादी की थी. उनके बेटे मोहनीश बहल हैं जो जाने माने एक्टर हैं.  

Read More
{}{}