trendingNow11318161
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Party Photos: देर रात इस बॉलीवुड हसीना ने दोस्तों के संग की ऐसी मस्ती, वायरल हो गईं फोटोज

Nushrratt Bharuccha Late Night Party: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो लेट नाइट पार्टी करती नजर आ रही हैं.  

Nushrratt Bharuccha
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 25, 2022, 11:36 AM IST

Nushrratt Bharuccha Late Night Party Photos: बॉलीवुड जगत में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्हें पार्टी करना काफी पसंद है और उन्ही में से एक है, नुसरत भरूचा. कमाल की एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीता है. अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर ही एक्ट्रेस ने काफी कम वक्त में दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी. आज वह दुनियाभर के लोगों के दिलों पर राज करती हैं. फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

नुसरत ने शेयर कीं फोटोज

नुसरत यूं तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अक्सर प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ की झलक भी शेयर करती रहती हैं. अपने इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर वह अपनी फिल्मों के सेट से लुक शेयर करती रहती हैं. हालांकि, अपने फोटोशूट्स की झलक दिखाना भी नुसरत कभी नहीं भूलतीं. अब उन्होंने फिर से अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिसमें साफ दिख रहा है कि वो देर रात दोस्तों संग पार्टी करने में मशगूल हैं.

 

 

मस्ती के मूड में दिखीं नुसरत

लेटेस्ट फोटोज में नुसरत को रेड कलर की डीपनेक ड्रेस में देखा जा रहा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक अपनी कई क्लोजअप फोटोज शेयर की हैं. एक फोटो में वह अपनी 2 दोस्तों के साथ पोज दे रही हैं, जबकि एक अन्य स्लाइड में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह दोस्तों के साथ वॉक कर रही हैं और सभी काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं.

नुसरत का लुक

नुसरत ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्टोन ईयररिंग्स कैरी किए हैं और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में नुसरत काफी बोल्ड और हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर फिदा हो गए हैं. लोगों ने उनके लुक्स की तारीफें करते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

नुसरत की आने वाली फिल्में

नुसरत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. अब काफी समय से वह अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतू' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद वह 'सेल्फी' टाइटल से बन रही फिल्म में दिखाई देंगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}