trendingNow11368487
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Richa Ali wedding: ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी में शाहरुख-सलमान नहीं बल्कि ये होंगो VVIP मेहमान

Richa and Ali Wedding:  ऋचा चड्ढा और अली फजल  शादी में शामिल होने वाले वीआईपी गेस्ट के बारे में पता चला है. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि ऋचा और अली की शादी में हॉलीवुड स्टार शिरकत करने के लिए आ रहे हैं.

Richa Ali wedding: ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी में शाहरुख-सलमान नहीं बल्कि ये होंगो VVIP मेहमान
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 26, 2022, 02:38 PM IST

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड अभिनेता ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. मेहमानों को न्यौता पहुंच चुका है और शादी से जुड़ी डिटेल्स और तैयारियों को लेकर अप्डेट्स तेजी से आ रहे हैं. अब इस शादी में शामिल होने वाले वीआईपी गेस्ट के बारे में पता चला है. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि ऋचा और अली की शादी में हॉलीवुड स्टार शिरकत करने के लिए आ रहे हैं. 

जल्द होंगे शादी के लिए रवाना 

अली फजल  के साथ काम कर चुकी गेरार्ड बटलर और जूडी डेंच जैसी हॉलीवुड हस्तियां अली और ऋचा चड्ढा की शादी में शामिल होंगी. ऋचा और अली की शादी में अब कुछ ही दिन बचे हैं, अभिनेता जल्द ही इसके लिए दिल्ली के लिए रवाना होने वाले हैं.

जेरार्ड बटलर डेम जूडी डेंच को मिला न्यौता

सूत्रों के मुताबिक, मुंबई रिसेप्शन में आमंत्रित लोगों में अली फजल के 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' के सह-कलाकार डेम जूडी डेंच को आमंत्रित किया गया है और इसी तरह जेरार्ड बटलर को भी आमंत्रित किया गया है, जो अली के साथ आगामी हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' में सह-कलाकार हैं.

4 अक्टूबर होगी शादी

वहीं अली ने हॉलीवुड के महत्वपूर्ण प्रोडक्शन से जुड़े लोगों को भी आमंत्रित किया है और यहां तक कि जासूसी थ्रिलर श्रृंखला 'तेहरान' के कलाकार भी अतिथि सूची में हैं. शादी समारोह अब से कुछ दिनों के भीतर नई दिल्ली में शुरू होने की उम्मीद है और अंत में 4 अक्टूबर को मुंबई में संपन्न होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}