trendingNow11398043
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Wedding Bells: कियारा- सिद्धार्थ ही नहीं ये एक्ट्रेस भी जल्द करने वाली हैं शादी! बुक किया 450 साल पुराना महल

Hansika Motwani: खबरों की मानें तो 'कोई मिल गया' फिल्म में नजर आने वाली बच्ची हंसिका मोटवानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. रिपोर्ट्स तो ये भी है कि ये शादी दिसंबर में होने वाली है.

हंसिका मोटवानी, कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 16, 2022, 10:11 PM IST

Hansika Motwani Wedding: बॉलीवुड के गलियारों में एक ओर जहां कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के चर्चे हैं तो वहीं एक और एक्ट्रेस की शादी की सुगबुगाहट तेज हो गई है. खबरों की मानें तो 'कोई मिल गया' फिल्म में छोटी सी बच्ची का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) जल्द ही शादी करने वाली हैं. रिपोर्ट्स तो ये भी है कि शादी को शाही बनाने के लिए इस खास जगह पर तैयारियां भी चल रही हैं. इतना ही नहीं जहां पर शादी होने वाली है वो करीब 450 साल पुराना महल है. एक्ट्रेस की शादी की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

जयपुर में होगी शाही शादी
Spotboye में छपी रिपोर्ट के मुताबिक हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की शादी इस साल दिसंबर में होगी. ये शादी जयपुर से मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में होगी. रिपोर्ट की मानें तो इस शाही शादी के लिए कमरे तैयार किए जा रहे हैं. हंसिका जिससे शादी करने जा रही हैं उसका नाम तो रिवील नहीं हुआ है. लेकिन खबरों की मानें तो एक्ट्रेस के होने वाले जीवनसाथी के पिता राजनीति से ताल्लुक रखते हैं और उनका बेटा बिजनेसमैन है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

 

दिसंबर में लेंगी सात फेरे
मीडिया रिपोर्ट्स में हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की शादी दिसंबर में होगी ये तो दावा किया गया है लेकिन तारीख नहीं बताई गई है. हालांकि इन खबरों को लेकर एक्ट्रेस की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

 

कई सीरियल्स में भी किया काम
हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. जिसमें 'शाका लाका बूम-बूम' , 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'सोन परी' शामिल है. वहीं ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' में स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची का रोल निभाया था जो ऋतिक की दोस्त भी बनी थीं. इसके अलावा हंसिका मोटवानी ने तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काफी काम किया है. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}