trendingNow11774709
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Stars Leaves Non Veg: OMG के लिए अक्षय कुमार ने छोड़ा नॉनवेज, तो इन सितारों ने भी छोड़ी बुरी लत

OMG 2 फिल्म में अक्षय कुमार भोलनाथ बनकर छा गए हैं. लेकिन इस फिल्म के पहले पार्ट में कृष्ण का रोल निभाने से पहले अक्षय कुमार ने अपनी एक लत को छोड़ दिया था. लेकिन क्या आपको पता है सिर्फ अक्षय ही नहीं कई सितारों ने भगवान के रोल को निभाने के लिए अपनी लाइफ में कई बदलाव किए थे.

रोल के लिए छोड़ी लत
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 11, 2023, 12:19 PM IST

Stars Leaves Nonveg: अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2) का टीजर रिलीज हो गया है. जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस चंद मिनट के टीजर में भोलेनाथ बनकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) खूब जंच रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है जब अक्षय कुमार ने इस फिल्म के पहले पार्ट यानी 'ओएमजी' की शूटिंग की थी तो अपनी फेवरेट चीज को खाना छोड़ दिया था. ऐसा इसलिए क्योंकि वो इस फिल्म में भगवान कृष्ण के रोल में थे. लेकिन अक्षय के अलावा कई और सितारे ऐसे हैं जिन्होंने भगवान का रोल पर्दे पर निभाने के लिए अपनी बुरी लत को छोड़ा.

अक्षय कुमार ने छोड़ा नानवेज
11 साल पहले 'ओएमजी' (OMG) फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया था. इतना ही नहीं अक्षय को भगवान कृष्ण के रोल में फैंस ने पसंद भी किया था. लेकिन इस रोल को निभाने के लिए खिलाड़ी कुमार ने अपनी लाइफ में काफी बदलाव किए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय ने अपनी मां के कहने पर फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले नॉनवेज खाना छोड़ दिया था. अक्षय की मां का कहना था कि जब तक नॉनवेज खाना नहीं छोड़ोगे तब तक भगवान कृष्ण का सही किरदार नहीं निभा पाओगे. इस रोल के बाद अक्षय ने नॉनवेज हमेशा के लिए छोड़ दिया और वो अब शाकाहारी हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anil Gill (@gill_1908_anil)

 

दारा सिंह ने छोड़ा मांसाहारी खाना
रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayana) में हनुमान का रोल दारा सिंह ने निभाया था. दारा सिंह तो अब हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनके बेटे बिंदू दारा सिंह ने अपने इंटरव्यू में कई बातें कही थी. बिंदू दारा सिंह ने कहा था- 'पापा भगवान हनुमान का रोल निभाने के लिए काफी समर्पित हो गए थे. यहां तक कि नींद में डायलॉग्स बड़बड़ाने लगे थे. इसके साथ ही नॉनवेज खाना बंद कर दिया था.'

 

 

 

अरुण गोविल ने छोड़ी बुरी लत
'रामायण' सीरियल में भगवान राम का किरदार निभाकर अरुण गोविल घर-घर मशहूर हो गए थे. यहां तक कि इतने सालों बाद भी लोग उन्हें उसी रूप में देखते हैं. अपने पुराने इंटरव्यू में अरुण गोविल ने कहा था कि पहले रामानंद सागर ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. उनका मानना था कि भगवान राम जिन्हें मर्यादा पुरुषोत्तम कहा जाता है ऐसे में परदे पर इस रोल को निभाने वाले में कोई बुरी लत नहीं होनी चाहिए. अरुण गोविल सिगरेट पीते थे. लेकिन इस रोल के लिए उन्होंने अपनी इस बुरी लत को छोड़ दिया था.

 

Read More
{}{}