trendingNow11357190
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Nora Fatehi: ईडी से छुटकारा मिलने के बाद नोरा हुईं हॉट, डीप नेक ड्रेसेज में दिखा दिया सबसे बोल्ड अंदाज

Nora Fatehi Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज काफी हॉट लग रहा है.

नोरा फतेही
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 18, 2022, 06:34 PM IST

Nora Fatehi Hot Video: नोरा फतेही पिछले दिनों का ईडी मामले को लेकर खबरों में रही हैं. महाठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में नोरा को कई बार ईडी के सामने पेश होना पड़ा है लेकिन पिछले दिनों एक्ट्रेस को इन सभी पछड़ों से छुटकारा मिल गया. जी हां, नोरा को सुकेश चंद्रशेखर मामले में क्लीनचिट मिल गई, जिसके बाद नोरा (Nora Fatehi) की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है. नोरा ने हाल ही में अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. नोरा के इस लुक पर फैंस भी काफी फिदा हो रहे हैं.

नोरा का वीडियो

नोरा फतेही ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने कई तरह के आउटफिट पहने हुए हैं और सभी आउटफिट में वो कमाल की लग रही हैं. नोरा ने इस वीडियो में जो आउटफिट पहने हुए हैं उनके नेक काफी डीप नजर आ रहे हैं, जो उनके लुक को और भी कातिलाना बना रहे हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज देखकर हर कोई उनपर फिदा हो रहा है. नोरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि आसपास देखो सब शांत हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 

नोरा का बयान

नोरा फतेही पिछले काफी दिनों से खबरों में हैं. हाल ही में उन्हें सुकेश चंद्रशेखर मामले में दिल्ली बुलाया गया था. पूछताछ के दौरान नोरा फतेही ने EOW के अफसरों के सवालों के जवाब दिए, बताया कि कैसे महाठग के संपर्क में आईं. नोरा ने सबसे पहले तोहफे के बारे में बताया जो  उन्हें इवेंट के बदले में मिला था. नोरा ने कहा कि इवेंट अच्छे से हुआ, लीना (सुकेश की पत्नी) मुझसे मिली और मुझे गुच्ची का बैग और आईफोन दिया. उसके बाद लीना ने बताया कि वो टोकन के रूप में एक नई BMW का देने वाला है. नोरा ने बताया 'मैंने अपने रिश्तेदार बॉबी से कहा कि शेखर को बता दे कि मुझे BMW की जरूरत नहीं है. मेरे पास BMW है. लेकिन नोरा के बदले वो BMW उनके रिश्तेदार ने ले ली. इन सभी बयानों के बाद नोरा को क्लीन चिट मिल गई.

नोरा का काम

नोरा (Nora Fatehi) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'थैंक गॉड' (Thank God) में नजर आने वाली हैं और इसके अलावा वो इन दिनों डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' को जज कर रही हैं. इस शो से नोरा का लुक आए दिन वायरल होता ही रहता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}