trendingNow11273110
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Nora Fatehi Video: चीता प्रिंट स्ट्रैपी टॉप पहनकर मॉल में नाचीं नोरा, कुर्बान हुए फैंस

Nora Fatehi dance Video: सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपने फोन में बिजी है और म्यूजिक की धुन पर कभी बाल लहराती तो कभी कमर मटकाती दिखाई दे रही हैं. नोरा इस दौरान चीता प्रिंट स्ट्रैपी टॉप और डेनिम जींस में कमाल की लग रही हैं.  

Nora Fatehi Video: चीता प्रिंट स्ट्रैपी टॉप पहनकर मॉल में नाचीं नोरा, कुर्बान हुए फैंस
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 25, 2022, 01:18 PM IST

Nora Fatehi Sizzling Video: डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में नोरा फतेही अपने बिंदास अंदाज में दिखाई दे रही हैं. इस दौरान नोरा किसी पब्लिक प्लेस में बेहद शानदार अंदाज में अपने लुक को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. 

  1. नोरा फतेही का वीडियो वायरल
  2. हॉट लुक में किया डांस

नोरा फतेही का लुक

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपने फोन में बिजी है और म्यूजिक की धुन पर कभी बाल लहराती तो कभी कमर मटकाती दिखाई दे रही हैं. नोरा इस दौरान चीता प्रिंट स्ट्रैपी टॉप और डेनिम जींस में कमाल की लग रही हैं. एक्ट्रेस बॉडी फिट लुक में अपनी फिगर भी काफी जबरदस्त अंदाज में दिखा रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

वायरल हो रहे हैं वीडियो

नोरा ने अपने इस लुक को हाई हील्स और पीले रंग के पर्स के साथ पूरा किया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप और एसेसीरीज के नाम पर सिर्फ एक वेस्टर्स चोकर कैरी किया था. बता दे कि नोरा इन दिनों अबू धाबी में है जहां से उनके काफी सारे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

अबू धाबी में लॉन्च किया गाना

नोरा ने अपने लेटेस्ट सिंगल डर्टी लिटिल सीक्रेट पर शानदार मूव्स दिखाए.  हाल में इस गाने का अनावरण अबू धाबी के सबसे चर्चित हॉटस्पॉट दलमा मॉल में एक फ्लैश मॉब के रूप में किया गया था.

बता दें, इस गाने के जरिए नोरा ने एक निर्देशक, क्यूरेटर, स्टाइलिस्ट, विजुअल जीनियस और एक परफॉर्मर के रूप में अपनी शुरूआत की हैं. नोरा ने अपने ट्रेडमार्ट स्टाइल में एक स्पेशल सरप्राइज प्लान किया जहां अलग अलग जातियों और उम्र के कुछ सबसे प्रतिभाशाली युवा डांसर्स ने उनके इंडिपेंडेंट गाने पेपेटा और लेटेस्ट स्मैश हिट डर्टी लिटिल सीक्रेट पर एक फ्लैश मॉब परफॉर्म करने के लिए एक साथ आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}