Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'दबदबे के लिए करते हैं शादी...' बॉलीवुड सेलेब्स की शादी को लेकर नोरा फतेही ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Nora Fatehi: हाल ही में नोरा फतेही अपनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' के सफलता को काफी एंजॉय कर रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री सेलेब्स की शादी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में लोग शादी क्यों करते हैं.

बॉलीवुड सेलेब्स की शादी को लेकर नोरा फतेही ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Stop
Vandana Saini|Updated: Apr 12, 2024, 05:58 PM IST

Nora Fatehi On Celeb Couples: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को आखिरी बार एक्टर कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में देखा गया था, जो 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ नोरा फतेही के अलावा दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, उपेन्द्र लिमये और छाया कदम जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. ये एक कॉमेडी फिल्म है, जिनसे अपनी स्टोरीलाइन से फैंस का दिल जीत लिया. 

इसी बीच नोरा का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर इंडस्ट्री से जुड़े कई राज खोले. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस एक और बड़ा चौंका देने वाला खुलासा किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. दरअसल, एक्ट्रेस ने उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री सेलेब्स की शादी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में लोग शादी क्यों करते हैं? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

बॉलीवुड सेलेब्स की शादी पर बोलीं नोरा

हाल ही में यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के साथ एक पॉडकास्ट में नोरा फतेही ने बताया, 'मैं ये सब अपने सामने होते हुए देख रही हूं. इंडस्ट्री में लोग रसूख के लिए शादी करते हैं'. नोरा ने बातचीत के दौरान किसी सेलिब्रिटी का नाम लिए बिना कहा, 'दबदबा बना रहे, वे सिर्फ आपकी प्रसिद्धि के लिए आपका इस्तेमाल करना चाहते हैं, लेकिन वे ऐसा मेरे साथ नहीं कर सकते... इसीलिए आप मुझे लोगों के साथ घूमते हुए नहीं देखते'. 

लैदर जैकेट, आंखों पर काला चश्मा, डैशिंग डूड बनकर निकले शाहिद कपूर; देखें तस्वीरें

दबदबे के लिए करते हैं शादी

एक्ट्रेस बात करते हुए आगे बताया, 'फिल्म इंडस्ट्री में, लोग अपने दबदबे के लिए, नेटवर्किंग के लिए, पैसों के लिए, यहां तक कि रेलिवेंस के लिए भी अपनी पत्नियों या पतियों का इस्तेमाल करते हैं'. एक्ट्रेस ने बात करते हुए आगे बताया, 'पैसा और शोहरत... ये लड़के-लड़कियां पैसे, शोहरत और ताकत के लिए अपनी पूरी जिंदगी बर्बाद कर देते हैं. किसी ऐसे इंसान से शादी करने से बुरा कुछ नहीं है जिससे आप प्यार भी नहीं करते और फिर सालों तक उसके साथ रहते हैं... हमारी इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग यही बकवास कर रहे हैं'. 

{}{}