trendingNow11751294
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Nora Fatehi New Song: नए गाने ‘Sexy in My Dress’ में पार की बोल्डनेस की सारी हद, खुद ही गाया है गाना

Nora Fatehi Song: नोरा फतेही का नया गाना ‘Sexy in My Dress’ रिलीज हो गया है जिसमें उनका अंदाज देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं.

Nora Fatehi New Song: नए गाने ‘Sexy in My Dress’ में पार की बोल्डनेस की सारी हद, खुद ही गाया है गाना
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jun 23, 2023, 10:38 PM IST

Nora Fatehi Sexy in My Dress: नोरा फतेही काफी समय से किसी म्यूजिक वीडियो या किसी और प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रही थीं लेकिन अब फाइनली उनके चाहनेवालों का इंतजार खत्म हुआ और नोरा का इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है. ‘Sexy in My Dress’ गाने में नोरा को देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) वाकई इस गाने में काफी बोल्ड अंदाज में दिखी हैं जिसे देख लोग गर्मी में और पसीना-पसीना हो गए हैं. 

रेड ड्रेस में किया गजब का डांस
नोरा फतेही गजब की डांसर हैं इसमें कोई शक नहीं. कई बार ऐसा हुआ है कि कोई गाना इसलिए फेमस हुआ क्योंकि उसमें नोरा ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी. इस बार भी उनका वही जादू देखने को मिल रहा है. लाल रंग की ड्रेस में गाने में परफॉर्म करतीं नोरा फतेही को देख लोग पलकें तक नहीं झपका पा रहे हैं क्योंकि नोरा खूबसूरत ही नहीं बल्कि काफी बोल्ड अवतार में कहर ढाती दिख रही हैं. उनका डांस भी काफी सुर्खियां बंटोर रहा है. 

इस गाने को नोरा ने ही प्रोड्यूस किया है और खास बात है कि इसे गाया भी नोरा ने ही है यानि अब नोरा की हो गई है प्रमोशन. वो अब सिर्फ डांस परफॉर्मर ही नहीं बल्कि प्रोड्यूसर और सिंगर भी बन गई है. वैसे बाकी गानों की तरह ही इस गाने को भी खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने को लेकर नोरा पहले भी अपनी एक्साइटमेंट शेयर कर चुकी थीं. 

एक्टिंग का भी दिखा चुकी हैं हुनर
वैसे सिंगिंग से पहले नोरा अपनी एक्टिंग का हुनर भी दिखा चुकी हैं. नोरा को भुज में छोटे से ही सही लेकिन दमदार रोल में देखा गया था जिसमें वो भारत की जासूस के रोल में थीं और धमाकेदार एक्शन से उन्होंने सभी को हैरान कर दिया था. नोरा को इस छोटे रोल में भी काफी पसंद किया गया था.     

Read More
{}{}