trendingNow12330608
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

90 की उम्र में एकदम टिप टॉप बनकर पहुंचीं नीता अंबानी की सासु मां कोकिलाबेन, गले में पहना ऐसा हीरों का हार; देखते रह गए सब

Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की ना केवल 10 जुलाई को मेहंदी सेरेमनी है बल्कि मुकेश अंबानी ने बेटा और बहू के लिए शिव शक्ति पूजा भी रखवाई है. इस पूजा में शामिल होने के लिए कोकिलाबेन जैसे ही पहुंचीं तो हर कोई उन्हें बस निहारता रह गया.  

कोकिलाबेन और नीता अंबानी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 10, 2024, 11:37 PM IST

Anant Radhika Mehendi: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की मेहंदी सेरेमनी में मुकेश अंबानी की मां और नीता अंबानी की सासु मां कोकिलाबेन अंबानी  बन-ठनकर पहुंचीं. व्हाइट और लाल रंग की लहरिया साड़ी और पतला सा सिल्वर वर्क वाला बॉर्डर उनकी साड़ी के लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है. कोकिबाबेन अपने पोते अनंत और पोता बहू राधिका की मेहंदी सेरेमनी में जैसे ही ग्रैंड एंट्री ली तो हर कोई उनके लुक से इंप्रेस हो गया.

ब्लाउज पर जड़े क्रिस्टल
इस लहरिया साड़ी के साथ 90 साल की कोकिलाबेन ने हॉफ बाजू वाला लाइट कलर का ब्लाउज पहना. इस ब्लाउज पर हैवी काम और उस पर क्रिस्टल जड़े हुए थे. इस खूबसूरत साड़ी में अंबानी परिवार की सबसे बड़ी सदस्य काफी अच्छी लगीं.

 

नीला सूट और डायमंड का हार, अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी का ग्लैमरस अवतार, 67 की उम्र भी लगती हैं 47 की 

पहना डायमंड का हार
अपनी इस साड़ी के लुक को पूरा करने के लिए कोकिलाबेन ने गले में कई लड़ी वाला डायमंड का हार पहना. इसके साथ ही कान में डायमंड के इयररिंग्स और हाथ में एक-एक चौड़ा हीरों से जड़ा कंगना पहना. इसके साथ ही माथे पर बिंदी, सटल मेकअप और लिपस्टिक लगाकर मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी की मां एक दम टिप टॉप लगीं.

 

बड़े-बड़े हीरों का जड़ाऊ हार पहनकर खिल उठीं नीता अंबानी, अनंत-राधिका की मेहंदी सेरेमनी में कर दिया सबको फेल

 

'एंटीलिया' में हो रहा फंक्शन
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने ये फंक्शन एंटीलिया में ही रखा है. जिसमें मेहमानों का स्वागत करने के लिए कई तैयारियां करवाई हैं. वहीं घर को दुल्हन की तरह फूलों और लाइट्स से सजवाया है. जो देखने में और भी ज्यादा सुंदर लग रहा है.

 

 

पूजा और मेहंदी फंक्शन
नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने अनंत और राधिका के लिए शिव शक्ति पूजा रखवाई. इसके साथ ही मेहंदी फंक्शन भी रखा. इस फंक्शन और पूजा में शामिल होने के लिए पूरा अंबानी खानदान पहुंचा. इसके साथ ही बॉलीवुड की कई हस्तियां इस मौके पर दिखाई दीं.आपको बता दें, अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को है. 

 

Read More
{}{}