trendingNow12425387
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'खतरों के खिलाड़ी' के बाद दर्द से गुजर रही थीं निमृत कौर, करानी पड़ी थी फिजियोथेरेपी

खतरों के खिलाड़ी से लेकर बिग बॉस में नजर आ चुकीं निमृत कौर ने हाल में ही रियलिटी शो को लेकर बातचीत की. उन्होंने बताया कि रोहित शेट्टी के शो के बाद वह काफी दर्द से गुजरी थीं. डॉक्टर के पास तक जाना पड़ गया था. चलिए बताते हैं आखिर एक्ट्रेस ने क्या कुछ रिवील किया है.  

'खतरों के खिलाड़ी' के बाद दर्द से गुजर रही थीं निमृत कौर, करानी पड़ी थी फिजियोथेरेपी
Stop
Varsha|Updated: Sep 11, 2024, 04:48 PM IST

टी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में खतरनाक स्टंट करने वाली एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया ने कहा कि स्टंट के दौरान मसल्स में खिंचाव आने के बाद दर्द से राहत पाने के लिए उन्हें फिजियोथेरेपी करानी पड़ी थी. उन्होंने कहा कि उन्हें अब भी कभी-कभी दर्द होता है.

शो में निमृत कौर अहलूवालिया को कई चुनौतियों से भरे स्टंट करते हुए देखा गया. रोंगटे खड़े कर देने वाले बिजली के झटकों से लेकर खौफनाक जीवों का सामना करने तक के स्टंट करते हुए देखा गया. अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए निमृत ने कहा, “खतरों के खिलाड़ी में भाग लेना मेरे जीवन के सबसे रोमांचक और गहन अनुभवों में से एक रहा है. मैं इन स्टंट को करने में इतनी मशगूल थी, कि सब कुछ भूल जाती थी. बाद में मुझे एहसास ही नहीं हुआ कि मैं कितनी थक गई थी.”

सहा था दर्द
एक्ट्रेस ने कहा कि भारत वापस आने के बाद उनको बिस्तर पर अपने मांसपेशियों के खिंचाव का अहसास हुआ था. एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे मांसपेशियों में खिंचाव और दर्द से राहत पाने के लिए फिजियोथेरेपी करवानी पड़ी. यह दर्द मुझे अभी भी महसूस होता है. लेकिन चुनौतियों के बावजूद मैं इस अनुभव को किसी भी चीज के लिए नहीं बदलूंगी. इसने मुझे हिम्मत और मेंटली मजबूती की अहमियत सिखाई.”

निमृत कौर ने रोहित शेट्टी को लेकर भी कहा ता
निमृत ने कहा कि वह रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए शो में हर पल के लिए आभारी हैं और उम्मीद करती हैं कि उनका सफर दूसरों को अपने डर का सामना करने के लिए प्रेरित करेगा. इस महीने की शुरुआत में, निमृत कौर ने रोहित शेट्टी के साथ अपने रिश्तों के बारे में बात की थी.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

इनपुट: एजेंसी

Read More
{}{}