trendingNow11338339
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Priyanka Chopra: जब प्रियंका बनी थीं मिस वर्ल्ड, इतने छोटे दिखते थे पति निक जोनस; सामने आई फोटो

Priyanka Nick Age Difference: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस काफी चर्चित कपल है, इन दोनों को लोग साथ में देखना काफी पसंद करते हैं. हालांकि, दोनों को उम्र के फासले को लेकर लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थीं तो निक जोनस की क्या उम्र थी?   

निक प्रियंका
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 06, 2022, 02:09 PM IST

Priyanka Chopra Nick Jonas Age Difference: बॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा किसी जोड़ी की बात होती है तो वो है निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की. दोनों के बीच उम्र के अंतर को लेकर अक्सर इस कपल को ट्रोल किया जाता है. इनकी शादी को भले ही चार साल होने वाले हैं लेकिन फिर भी उन्हें आजतक लोग काफी ट्रोल करते हैं. ऐसे में अब निक जोनस की एक फोटो वायरल हो रही है. कहा जा रहा है कि ये निक जोनस की तब की है, जब प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थीं. इस फोटो को तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है.

आठ साल के थे निक

प्रियंका चोपड़ा ने अपने जीवन में बहुत सी कामयाबियां हासिल की हैं. उन्होंने देश से लेकर विदेश तक हर जगह अपना नाम रोशन किया है और नाम कमाने की शुरुआत उम्र के बेहद कम पड़ाव में ही करनी शुरू कर दी थी. जब साल 2000 में उन्होंने देश को मिस वर्ल्ड का खिताब दिलाया था, तो लोगों का गर्व से चौड़ा हो गया था लेकिन क्या आप जानते हैं कि उस वक्त निक जोनस कैसे दिखते थे. आपको बता दें, निक जोनस उस वक्त सिर्फ आठ साल के थे.

पैरेंट्स बन चुके हैं निक प्रियंका

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2 दिसंबर साल 2018 में शादी की थी. यह शादी काफी ग्रैंड हुई थी. शादी के तीन साल बाद सैरोगेसी के जरिए इस कपल के बेटी हुई है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) इन दिनों पैरेंटहु़ड को एन्जॉय कर रहे हैं. कपल ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) का स्वागत किया. हालांकि दोनों के लिए ये जर्नी इतनी भी आसान नहीं थी, बेहद मुश्किल दौर से गुजर कर उन्होंने अपनी बेटी को पाया है.

प्रियंका की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में कमबैक को लेकर भी चर्चा में हैं. बताया गया है कि प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर की अगली फिल्म 'जी ले जरा' में लीड रोल में नजर आएंगी, जिसमें आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी उनके साथ नजर आएंगी. इसके अलावा, प्रियंका इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स जैसे 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' और सीरीज 'सिटाडेल' में दिखाई देंगी. रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, 'सिटाडेल' प्राइम वीडियो पर ओटीटी पर जल्द आएगी. इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}