trendingNow11249400
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Nick Jonas ने बेटी Malti Marie के लिए कही ये बात, बताया पापा बनने के बाद कितनी बदल गई लाइफ

Nick Jonas: इसी साल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) सेरोगेसी के जरिए एक बेटी के माता-पिता बने हैं. उन्होंने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) रखा है. एक नए इंटरव्यू में निक ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के बारे में बात की है.   

priyanka
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 08, 2022, 05:23 PM IST

Nick Jonas on Daughter Malti Marie: निक जोनास (Nick Jonas) ने हाल ही में एक नए इंटरव्यू में अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) के बारे में बात की. आपको बता दें कि निक और प्रियंका इसी साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए मालती के माता-पिता बने हैं. उनकी बेटी समय से पहले पैदा हो गई थी जिसकी वजह से मालती को 3 महीनों तक अस्पताल में रहना पड़ा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

 

निक ने की बेटी के बारे में बात

 

हाल ही एंटरटेनमेंट टुनाइट को दिए एक इंटरव्यू में निक जोनस ने कहा कि माता-पिता बनने के बाद लोगों की जिंदगी बदलने की बात उनके लिए भी सच है. इसके अलावा निक ने गोल्फ के खेल में प्रियंका चोपड़ा की नई रुचि के बारे में भी बात की. ये पूछे जाने पर कि उनके लिए पिता बनने का अनुभव कैसा रहा? इसके जवाब में सिंगर ने कहा- 'वाकई में लाइफ बदल गई है. मालती बहुत प्यारी है. मुझे बहुत खुशी मिलती है'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

 

प्रिंयका के बारे में भी की बात

 

निक से आगे पूछा गया कि क्या प्रियंका ने भी गोल्फ खेलना शुरू कर दिया है? तब निक ने कहा, 'वो खेल को आगे बढ़ा रही हैं. प्रियंका गोल्फ के कपड़ों में बहुत अच्छी लगती है, इसलिए वो उस हिस्से से प्यार करती है.'  आपको बता दें कि अपनी बेटी के साथ अब तक निक और प्रियंका कई फोटो शेयर कर चुके हैं हालांकि किसी भी तस्वीर में मालती का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. खैर, फैंस दोनों की बेटी का चेहरा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}