Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

रात के अंधेरे में निकलीं ये हुस्न परियां, दिखाई ऐसी अदा और अंदाज लग गया सड़क पर जाम!

Sharma Sisters Bold Look: नेहा शर्मा और उनकी बहन आएशा शर्मा को एक बार फिर स्पॉट किया गया जहां उन्होंने स्टाइलिश अंदाज से रास्ते पर जाम ही लगा दिया.

रात के अंधेरे में निकलीं ये हुस्न परियां, दिखाई ऐसी अदा और अंदाज लग गया सड़क पर जाम!
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jul 03, 2023, 03:34 PM IST

Neha Sharma Bold Look: बॉलीवुड की हसीनाओं में इन दिनों दो और नाम सुनाई देते हैं. वो नाम हैं नेहा शर्मा (Neha Sharma)और उनकी बहन आएशा शर्मा (Aisha Sharma) का. अक्सर ही जिम लुक में आग लगाने वालीं ये शर्मा सिस्टर्स फिर से शानदार अंदाज में दिखीं तो चर्चा तो होना ही था लिहाजा हुआ भी. लेकिन इस बार दोनों जिम के बाहर नहीं बल्कि अलग ही स्टाइल में दिखीं तो सड़क पर इन्हे देखने के लिए जाम ही लग गया. 

डिनर करने निकलीं शर्मा सिस्टर
नेहा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो बेहद ही स्टाइलिश और हॉट अवतार में दिख रही हैं. नेहा ऑफ शॉल्डर ऑरेंज बॉडीकॉन आउटफिट में हैं जो उन्हें बेहद ही ग्लैमरस लुक दे रहा है. वहीं नेहा के साथ उनकी बहन आएशा शर्मा भी नजर आईं जिन्होंने भी स्टाइल का जादू खूब चलाया. आएशा ने बेहद हॉट ड्रेस में दिखीं. वहीं सड़क पर खड़ी पैपराजी को पोज दे रहीं इन हसीनाओं को देखने के लिए सड़क पर लोग ठहर गए और देखते ही देखते जाम लग गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial)

बेहद बोल्ड हैं नेहा शर्मा
नेहा की गिनती बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में की जाती हैं. जिन्हें भले ही एक्टिंग के दम पर उतनी पहचान ना मिली हो लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती का जादू वो ऐसे बिखेरती हैं कि हर जुबां पर उन्हीं का नाम होता है. यकीन ना हो तो इस तस्वीर को देख लीजिए. अपने शानदार वेकेशन की झलक उन्होंने कुछ इस तरह दिखाई थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial)

वैसे अपने इस बोल्ड अवतार के अलावा नेहा यूं तो सबसे ज्यादा अपने जिम लुक के लिए जानी जाती हैं. अक्सर शर्मा सिस्टर्स को जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है और वो जहां वो खुलकर पैपराजी को पोज देती हैं और स्टाइल से फैंस को दिल चुरा लेती हैं. 

{}{}