trendingNow11909323
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Neha Dhupia: नेहा धूपिया ने शेयर की फैन्स के साथ गुड न्यूज, बोलीं- मैं बहुत खुश हूं कि...

Neha Dhupia Career: आप नेहा धूपिया के फैन हैं तो यह खबर खुश कर देगी. मिस इंडिया रह चुकीं नेहा तमाम फिल्मों के बाद अब ओटीटी पर वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. जानिए किस विषय पर होगी यह वेब सीरीज. साथ ही एक और किस एक्ट्रेस ने ओटीटी पर काम करने की इच्छा जाहिर की है...  

Neha Dhupia: नेहा धूपिया ने शेयर की फैन्स के साथ गुड न्यूज, बोलीं- मैं बहुत खुश हूं कि...
Stop
Ravi Buley|Updated: Oct 10, 2023, 10:08 PM IST

Neha Dhupia OTT Debut: फिल्मों के बाद ओटीटी ने बहुत सारे कलाकारों के करियर की लाइफलाइन  बढ़ा दी है. वे ओटीटी वेब सीरीजों में खुद को जमाने में लग हैं. एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नई शुरुआत की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की है. उन्होंने अपने इस आगामी प्रोजेक्ट की बात साझा करते हुए लिखा कि यह वेब सीरीज मानसिक स्वास्थ्य पर केंद्रित होगी. असल में आज विश्व मानसिक स्वास्थ दिवस है और कहानी के हिसाब से नेहा ने यह दिन अपने फैन्स को अच्छी खबर सुनाने के लिए चुना. सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की.

प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट
अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में आज शाम को फैन्स को बताते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा कि मैं एक अभिनेता के रूप में अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्ट के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं. मुझे पता है, समय कुछ ज्यादा हो गया है और इसे साझा करने के लिए यह कितना अच्छा दिन है. उन्होंने तस्वीर में प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट दिखाते हुए फैन्स से कहा कि वर्ल्ड मेंटल हेल्थ पर मेरे हाथ में जो है, वह एक पारिवारिक नाटक है जो मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित है. बस, हम जो कहानियां सुनाते हैं, उनके माध्यम से बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं.

दिमाग की बातें
नेहा ने अपने बयान में मानसिक स्वास्थ्य पर चर्चा के महत्व के बारे में बात की और कहा कि इस महत्वपूर्ण मोड़ पर यह जरूरी है कि हम इस मुद्दे को अपनी कहानियों के माध्यम से संबोधित करें. लोगों को जागरूब बनाएं. हमारा उद्देश्य सकारात्मक परिवर्तन लाना है, और मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि यह प्रोजेक्ट मानसिक स्वास्थ्य के बारे में लोगों को बातचीत करने के लिए प्रोत्साहित करेगा. मैं इस ओटीटी सीरीज का हिस्सा बनकर वास्तव में रोमांचित हूं. उल्लेखनीय है कि इससे पहले नेहा ओटीटी की फिल्मों में आई हैं. सबसे पहले वह एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज में दिखी थीं और उसके बाद ओटीटी फिल्म अ थर्सडे में नजर आई थीं. हाल में एक अन्य एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी ओटीटी पर वेब सीरीज करने की इच्छा जाहिर की थी. सोनम सीनियर एक्टर अनिल कपूर की बेटी हैं. उन्होंने पिता की डेब्यू सीरीज द नाइट की मैनेजर की सफलता को देखने के बाद ओटीटी पर काम करने का मन बनाया है.

 

Read More
{}{}