Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Koffee With Karan 8: पैपराजी को देखते ही क्यों गुस्सा हो जाती हैं जया बच्चन? नीतू कपूर ने खोल दी पोल

Neetu Kapoor ने जया बच्चन को लेकर करण जौहर के शो में कई खुलासे किए हैं. नीतू कपूर ने कहा कि जया बच्चन की ये सब मिली भगत है. नीतू कपूर का ये बयान अब लोगों का ध्यान खींच रहा है.

नीतू कपूर और जया बच्चन
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jan 11, 2024, 02:36 PM IST

Koffee With Karan Season 8: करण जौहर (Karan Johar) के शो में नीतू कपूर और जीनत अमान ने कई खुलासे किए. इस शो में नीतू कपूर ने जया बच्चन के उस बर्ताव के बारे में भी बताया जिसकी वजह से वो कई बार चर्चा में आ जाती है. जया का ये बर्ताव पैपराजी को देखते ही गुस्सा होने को लेकर है. नीतू कपूर ने जया के इस गुस्से को नाटक बताया. साथ ही ये भी कहा कि मुझे तो ये उनकी मिली भगत लगती है.

वो ऐसी नहीं है
दरअसल, जया बच्चन (Jaya Bachchan) को अक्सर पैपराजी पर नाराज होते हुए देखा जाता है. बहुत ही ऐसा कम हुआ कि जया बच्चन पैपराजी के कैमरों के सामने आते ही आराम से पोज दिए हो. कई बार वो कैमरों की फ्लैश लाइट पड़ने से चिड़चिड़ाती दिखीं तो कई बार पैपराजी के बार-बार चिल्लाने को लेकर. इस पर नीतू कपूर ने करण जौहर के शो में जया के इस बर्ताव को नकली बताया. नीतू ने कहा- 'मुझे लगता है कि वो जानबूझकर ऐसा करती हैं. जया जी ऐसा करती हैं तो एक बार हो गया. वो ऐसी नहीं हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

 

ये मिली भगत है
नीतू के ये कहते ही करण जौहर ने कहा- 'बिल्कुल नहीं, वो बहुत प्यारी हैं. पैपराजी उनसे इतना डरते हैं कि वो आती है और कहती हैं बस हो गया. मुझे तो ऐसा लगता है कि वो इसे एन्जॉय करती हैं.' इस पर नीतू ने कहा- 'मुझे लगता है कि ये सब कुछ मिली भगत है.' आपको बता दें, जया बच्चन हाल ही में करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं. इस फिल्म में जया के पति का रोल धर्मेंद्र ने निभाया था. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी.

 

{}{}