trendingNow12326519
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

रणबीर कपूर की पहली सैलरी थी 250 रुपये, मिलते ही रख दी मां नीतू के कदमों में, फिर...

Ranbir Kapoor First Salary: रणबीर कपूर को अपनी पहली सैलरी के तौर पर महज 250 रुपये मिले थे. अपनी पहली सैलरी मिलने के बाद रणबीर कपूर सीधे अपनी मां नीतू कपूर के पास पहुंचे थे. उन्होंने अपनी पहली सैलरी को मां के कदमों में रख दिया, जिसके बाद एक्ट्रेस की आंखों से झर-झर आंसू बहने लगे थे.  

बिल्कुल फिल्मी था सीन...
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 08, 2024, 11:53 AM IST

Ranbir Kapoor First Salary: बॉलीवुड एक्टर रणबीर आज फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़े स्टार हैं. आज वह अपनी एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये की फीस वसूलते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर की पहली कमाई महज 250 रुपये थी, जिसे उन्होंने लाकर सीधे अपनी मां नीतू कपूर के कदमों में रख दिया था.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक बार अपनी पहली तनख्वाह के बारे में खुलासा किया था, जो महज 250 रुपये थी. मैशेबल इंडिया को दिए इंटरव्यू में 'एनिमल' स्टार ने बताया था कि यह सैलरी उन्हें 'प्रेम ग्रंथ' के लिए मिली थी. पहली सैलरी मिलने के बाद रणबीर कपूर ने इसे एक अच्छे बेटे की तरह अपनी मां के कदमों में रख दिया था. रणबीर ने यह भी बताया कि इस पर उनकी मां नीतू कपूर का रिएक्शन कैसा था.

अनन्या पांडे बन गईं मौसी, बहन अलाना ने दिया बेटे को जन्म, दिखाई पहली झलक

मां के कदमों में रख दी पहली सैलरी
बता दें कि 1996 में आई फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' को रणबीर कपूर के अंकल राजीव कपूर ने डायेरक्ट किया था. इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने उन्हें असिस्ट किया था. इसी फिल्म के लिए उन्हें पहली सैलरी के रूप में 250 मिले थे. सैलरी मिलने के बाद रणबीर कपूर अपनी मां के कमरे में गए और उनके कदमों में अपनी पहली सैलरी रख दी. नीतू कपूर ने रणबीर की पहली सैलरी देखी और रोने लगीं. रणबीर कपूर ने कहा था, ''यह उन फिल्मी पलों में से एक था, जिसे मैंने परफॉर्म किया था.''

'कल्कि 2898 एडी' सीक्वल में हो जाएगी प्रभास के किरदार की मृत्यु? किसने कर दी भविष्यवाणी

वर्कफ्रंट पर रणबीर कपूर
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की बीते साल 2 फिल्में रिलीज हुई थी. पहली श्रद्धा कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' और दूसरी संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल'. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया. 'एनिमल' ने तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. रणबीर कपूर ने बेस्ट एक्टर की फिल्मफेयर ट्रॉफी भी जीती थी. रणबीर कपूर के पास अभी दो और प्रोजेक्ट हैं- एक नितेश तिवारी की 'रामायण' और दूसरी संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वार'.

Read More
{}{}