Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

देवर अनंत अंबानी के संगीत के लिए श्लोका मेहता बनीं 'करीना कपूर', बड़ी बहूरानी ने दिखाया स्वैग

Shloka Mehta Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन्स से श्लोका मेहता के एक से बढ़कर एक लुक सामने आ रहे हैं. अब नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका का संगीत नाइट से लुक सामने आ गया है, जहां वह करीना कपूर का आईकॉनिक लुक रि-क्रिएट करती दिख रही हैं. 

श्लोका मेहता
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 07, 2024, 09:43 AM IST

Shloka Mehta Recreates Kareena Kapoor Look: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे की शादी का जश्न धूमधाम के साथ शुरू हो गया है. 5 जुलाई की शाम को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी हुई थी. जहां बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी चमक तो दिखाई ही, साथ ही पॉप स्टार जस्टिन बीबर अपनी लाइव परफॉर्मेंस से महफिल सजा गए. तो वहीं अंबानी फैमिली के हर शख्स ने अपने लुक्स का कमाल दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. दूल्हे राजा ने सोने के धागे से बनी शेरवानी पहनी थी, तो वहीं देवर के संगीत में श्लोका मेहता ने फैशन का जलवा खूब दिखाया. 

श्लोका मेहता ने करीना कपूर का लुक किया रि-क्रिएट

श्लोका मेहता ने देवर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में जो आउटफिट पहना था, वह करीना कपूर से कनेक्टेड था. जी हां...कभी खुशी कभी गम के बोले चूड़ियां में जो आईकॉनिक लुक करीना कपूर ने कैरी किया था, उसे ही श्लोका मेहता के लिए रि-क्रिएट किया गया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diya Mehta Jatia (@dmjatia)

छोटी बहन ने किया था श्लोका को स्टाइल

श्लोका मेहता को उनकी छोटी बहन दीया मेहता जटिया ने अनंत अंबानी के संगीत के लिए स्टाइल किया था. दीया मेहता ने ही श्लोका की संगीत सेरेमनी के लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और कहा- वह श्लोका के लिए संगीत लुक को आइकॉनिक और मजेदार बनाना चाहती थीं, ऐसे में उन्होंने मनीष मल्होत्रा से बात की और फिर करीना कपूर के बोले चूड़ियां वाला लुक रि-क्रिएट किया.  

चेहरे पर निखार, गले में हीरों का हार...चमचम गुलाबी साड़ी में देसी बार्बी लगीं खुशी कपूर; बहन जाह्नवी को स्टाइल में दी मात 

लहंगा और चोली में हुए बदलाव

करीना कपूर ने कभी खुशी कभी गम में पीच कलर का शरारा पहना था, जिसमें कुछ बदलावों के साथ इसे री-क्रिएट किया गया है. करीना के आउटफिट की तरह श्लोका के ड्रेस में सेम कढ़ाई है, लेकिन चोली को वन शोल्डर बनाया गया है और शरारा की जगह लहंगा दिया गया है. साथ ही आज के ट्रेंड के मुताबिक, श्लोका के आउटफिट को डबल शेड में तैयार किया गया है. मनीष मल्होत्रा डिजाइन्ड आउटफिट में खूब बारीकी से  काम किया गया है और लहंगे पर थ्रेड वर्क से फूल और सितारों को लगाया गया है. 

कौन हैं वो मुस्लिम एक्ट्रेस, जो एक सुपरस्टार की वजह से रह गईं कुवांरी? 52 की उम्र में भी अकेले काट रहीं जिंदगी

{}{}