trendingNow11704653
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Nick Jonas को पसंद है 'जीजू' कहलाना! Priyanka Chopra के पति ने बताईं अपनी पसंदीदा इंडियन डिशेज, एक्ट्रेस की ये मूवी है उनकी फेवरेट!

Priyanka Chopra के पति और सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के कई सीक्रेट्स बताए हैं! निक जोनस को प्रियंका की कौनसी फिल्में पसंद हैं और उनकी फेवरेट इंडियन डिशेज कौनसी हैं, आइए जानते हैं...

Nick Jonas को पसंद है 'जीजू' कहलाना! Priyanka Chopra के पति ने बताईं अपनी पसंदीदा इंडियन डिशेज, एक्ट्रेस की ये मूवी है उनकी फेवरेट!
Stop
Ananya Srivastava|Updated: May 21, 2023, 09:30 AM IST

Nick Jonas Interview: बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं; एक्ट्रेस ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) से शादी की है और दोनों की एक बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) भी है. निक जोनस को भारत में कई लोग 'जीजू' कहकर बुलाते हैं और जब भी वो इंडिया आते हैं, प्रियंका के फैंस बहुत खुश हो जाते हैं. निक जोनस ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है. इस इंटरव्यू में सिंगर ने अपनी 'इंडियन-नेस' के बारे में खुलकर बात की है- उन्हें जीजू कहलाना, उनकी मनपसंद इंडियन डिशेज, हिन्दी भाषा पर उनकी पकड़ और प्रियंका चोपड़ा की हिन्दी फिल्में. निक जोनस का यह इंटरव्यू फैंस को बहुत अच्छा लगा है, खासकर कि भारतीयों को! आप भी जानिए कि इस इंटरव्यू में निक जोनस ने ऐसा क्या कहा है... 

'देश के जीजू' हैं Nick Jonas?

एक बड़े मीडिया चैनल को दिए इस इंटरव्यू में निक जोनस से इंटरव्यूर ने सबसे पहले यही पूछा कि क्या वो उन्हें 'जीजू' कहकर बुला सकती हैं जिसपर उन्होंने हंसते हुए कहा हां! निक ने बताया कि जब भी वो इंडिया जाते हैं तो कई लोग उन्हें इस नाम से बुलाते हैं. इतना ही नहीं, वो कहते हैं कि इंडियन फोटोग्राफर्स ने उन्हें 'जीजू' और 'निकवा' जैसे कई निकनेम दिए हैं. 

Priyanka Chopra के पति ने बताईं अपनी पसंदीदा इंडियन डिशेज

इस इंटरव्यू में निक जोनस से पूछा गया कि उन्हें हिन्दी भाषा समझ आती है या नहीं! इसपर निक ने कहा कि वो टूटी-फूटी हिन्दी बोल लेते हैं और अब उन्हें काफी कुछ समझ भी आने लगा है; प्रियंका के दोस्तों ने उन्हें कई बुरे शब्द भी सिखाए हैं. फेवरेट फूड आइटम्स की बात हुई तो निक ने बताया कि उन्हें 'पनीर' सबसे ज्यादा पसंद है और उन्हें 'राइता' भी बहुत अच्छा लगता है. 'जलेबी' और 'गुलाब जामुन' में से निक जोनस को 'जलेबी' ज्यादा पसंद है और 'समोसा' और 'स्प्रिंग रोल' में से उन्हें 'समोसा' बेहतर लगता है. 

प्रियंका की ये हिन्दी फिल्म है निक की फेवरेट!

इंटरव्यूर ने फिर निक जोनस से उनकी फेवरेट हिन्दी फिल्मों के बारे में पूछा, खासकर कि वो जो प्रियंका चोपड़ा की हैं. अंग्रेजी फिल्म 'बेवॉच' (Baywatch) और 'बाजीराओ मस्तानी' (Bajirao Mastani) में से उन्हें बाजीराओ मस्तानी ज्यादा पसंद है. प्रियंका चोपड़ा की हिन्दी फिल्म जो निक जोनस की फेवरेट है, वो 'बर्फी' (Barfi) है. उन्हें 'दिल धड़कने दो' (Dil Dhadakne Do) भी पसंद है.

Read More
{}{}