Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

तलाक की खबरों के बीच 'मिस्ट्री बॉय' के साथ घूमती दिखीं नताशा, वीडियो वायरल होने पर मची खलबली

Natasa Stankovic: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपने पति और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या संग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस एक 'मिस्ट्री बॉय' के साथ नजर आ रही हैं. 

Natasa Stankovic
Stop
Vandana Saini|Updated: May 25, 2024, 08:06 PM IST

Natasa Stankovic With Mystery Boy: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. नताशा ने 2020, मई को भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ शादी की थी और उसी साल जुलाई में दोनों ने अपने पहले बच्चे अगस्त्य का स्वागत किया था. अब दोनों के अलग होने की खबरों ने फैंस को बेचैन कर दिया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने खलबली मचा कर रख दी है. 

दरअसल, वायरल हो रही वीडियो में नताशा स्टेनकोविक किसी 'मिस्ट्री बॉय' के साथ घूमती नजर आ रही हैं, जिसको लेकर फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हो रहे हैं कि आखिर ये शख्स कौन है? वीडियो में नताशा व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस के साथ पिंक जैकेट में नजर आ रही हैं. वहीं, जो शख्स उनके साथ नजर आ रहे हैं वो ग्रे टी-शर्ट के साथ शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. वीडियो पर तमाम यूजर्स और फैंस कमेंट्स कर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं और कई तरह के कयास लगा रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'मिस्ट्री बॉय' संग दिखीं नताशा स्टेनकोविक

इतना ही नहीं, वायरल हो रही फोटो-वीडियो में नताशा स्टेनकोविक उस 'मिस्ट्री बॉय' के साथ पैपराजी को पोज देती भी नजर आ रही हैं. हालांकि, फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर ये 'मिस्ट्री बॉय' है कौन? तो चलिए हम आपको बताते हैं. दरअसल, ये शख्स नताशा के बेस्ट फ्रेंड और दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड हैं, जिनका नाम Aleksandar Alex Ilic है. एलेक्स पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर हैं, जो कई बड़े स्टार्स को जिम में वर्कआउट करवाते हैं और उनकी फिटनेस का ध्यान रखते हैं. 

एक बार देख लीजिए... संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' बनी मुंबई पुलिस की सेफ्टी कैंपेन का हिस्सा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aleksandar Alex Ilic (@iamaleksandarilic)

नताशा के बेस्ट फ्रेंड और दिशा के हैं बॉयफ्रेंड

बता दें, टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा पाटनी को कई बार इनके साथ स्पॉट किया जाता था, जिसके काफी समय बाद ये पता चला कि ये अनजान शख्स कोई और नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक हैं. वहीं, अगर नताशा और हार्दिक के रिश्तों के बारे में बात करें, दोनों ने अपने रिश्तों को लेकर चुप्पी साधी हुई है, लेकिन फैंस कई बातों से अलग-अलग अंदाजे लगा रहे हैं. जैसे नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से पांड्या सरनेम हटा दिया है. इसके अलावा दोनों एक-दूसरे के लिए स्टोरीज शेयर नहीं करते. 

{}{}