trendingNow12323904
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Hardik Pandya के सेलिब्रेशन में नहीं हुईं शामिल, अब नताशा स्टेनकोविक ने किया नया पोस्ट, लिखा- '...में जी रही हूं'

Natasa Stankovic Instagram Post: टी20 वर्ल्ड कप जीतकर भारत लौटने के बाद हार्दिक पांड्या के वेलकम सेलिब्रेशन में शामिल नहीं होने की खबरों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने नया पोस्ट शेयर कर दिया है. नताशा का नया पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने फिर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. 

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 06, 2024, 07:47 PM IST

Natasa Stankovic Shares New Post: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद हार्दिक पांड्या पूरी टीम के साथ 4 जुलाई को मुंबई लौटे थे. टीम के साथ जश्न और खुशियां मनाने के बाद हार्दिक (Hardik Pandya) ने फैमिली के साथ भी सेलिब्रेट किया था. जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हार्दिक के घर लौटने के सेलिब्रेशन की तस्वीरों और वीडियो में नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) कहीं नजर नहीं आईं, जिससे एक बार फिर दोनों के तलाक की अफवाहें उड़ने लगी हैं. इन्हीं सब के बीच नताशा स्टेनकोविक ने एक बार फिर नया पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है. जिसमें वह 'शुक्रगुजार' होने की बात कर रही हैं.

नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया नया पोस्ट

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Instagram) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो क्लिप्स शेयर किए हैं. और साथ ही नताशा ने कैप्शन में- लिविंग इन ग्रैटिट्यूड लिखा है. नताशा ने पहली फोटो अपनी पोस्ट की है, जिसमें वह सफेद रंग की शर्ट पहने गाड़ी में बैठी दिखाई दे रही हैं, दूसरी फोटो में सनस्क्रीन और तीसरी फोटो नताशा ने जिम मिरर सेल्फी पोस्ट की है. चौथी फोटो खाने की, पांचवी में नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ स्पेस सूट में नजर आ रही हैं. आगे सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस ने एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जो उनके बेटे ने शूट की है जिसमें नताशा कैमरा के लिए पोज करती दिख रही हैं. नताशा का नया पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

भगवान से रक्षा करने की प्रार्थना 

नताशा स्टेनकोविक ने दो दिन पहले एक क्रिप्टिक वीडियो शेयर किया था. जिसमें ऐसे तो नताशा कैमरे के समाने मेकअप करती दिख रही थीं. लेकिन उन्होंने वीडियो में लिखा था- भगवान, मेरी मदद करना, जब मैं प्रॉब्लम में हूं और मेरी रक्षा करना, जब मैं नहीं हूं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya Divorce) के भारत लौटने के बाद नताशा स्टेनकोविक का यह क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

T20 वर्ल्ड कप जीतकर घर लौटे हार्दिक पंड्या, पत्नी Natasa Stankovic नहीं, इस शख्स ने किया ग्रैंड वेलकम

तलाक की अफवाहों पर चुप्पी

बता दें, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के सेपरेशन और तलाक की अफवाहें पिछले कई दिनों  से चल रही हैं. लेकिन अभी तक नताशा और हार्दिक, दोनों में से किसी ने भी सामने आकर इसपर चुप्पी नहीं तोड़ी है. ऐसे में हर दिन नताशा और हार्दिक के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर कयासबाजी चल रही है.  

टी20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद Natasa Stankovic ने शेयर किया पहला पोस्ट, सोशल मीडिया पर मची खलबली
 

Read More
{}{}