Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

एक तरफ हार्दिक पांड्या संग तलाक की अफवाहों का जोर, तो दूसरी तरफ जिम में पसीना बहा रहीं Natasa Stankovic

Natasa Stankovic Instagram: जहां एक तरफ नताशा स्टेनकोविक के हार्दिक पांड्या  से अलग होने की अफवाहों ने जोर पकड़ा हुआ है. वहीं दूसरी तरफ सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर नया पोस्ट शेयर कर दिया है.

नताशा स्टेनकोविक
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 03, 2024, 03:13 PM IST

Natasa Stankovic News: सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के सेपरेशन की अफवाहें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अफवाहों के बीच नताशा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं. और एक दिन में कई-कई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. हाल ही में नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने जिम एक्सरसाइज की झलक फैंस के लिए शेयर की है, जिसमें वह 130 किलो के वेट के साथ वर्कआउट कर रही हैं. चलिए, आपको दिखाते हैं नताशा के जिम वर्कआउट की झलक...

जिम में पसीना बहा रहीं नताशा स्टेनकोविक

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. जिसमें नताशा ब्लैक कलर का जिम वियर पहने एक वर्कआउट मशीन पर बैठतीं और फिर एक्सरसाइज करती दिख रही हैं. नताशा ने इस क्लिप पर कैप्शन में लिखा, 130 किलो और साथ ही बॉडी मसल वाला इमोजी भी लगाया है. पति हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से सेपरेशन की खबरों के बीच नताशा स्टेनकोविक का नया अपडेट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है.  

Natasa Stankovic ने फैंस को किया सरप्राइज, इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या संग फोटोज कीं री-स्टोर 

हार्दिक के साथ शादी की तस्वीरों किया री-स्टोर

नताशा स्टेनकोविक (Natasa and Hardik) ने सेपरेशन की अफवाहों के बीच सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या के साथ अपनी तस्वीरों को री-स्टोर कर लिया है. नताशा ने शादी से लेकर वैलेंटाइन सेलिब्रेशन और फैमिली मोमेंट्स की फोटोज री-स्टोर कर ली हैं, जो कुछ समय से उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से गायब थीं. बता दें, नताशा और हार्दिक के सेपरेशन की अफवाहों को तब सबसे ज्यादा हवा मिली थी, जब नताशा ने 'पांड्या' सरनेम और हार्दिक के साथ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दी थीं. हालांकि नताशा के फोटोज री-स्टोर करने के बाद फैंस ने कुछ राहत की सांस ली है. लेकिन अभी तक नताशा के फोटोज आर्काइव करने की  वजह सामने नहीं आई है. 

'ऐसे तो हत्या हो सकती थी....' रवीना टंडन पर हुए हमले पर आगबबूला हुईं कंगना रनौत

{}{}