Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

तलाक की अफवाहों के बीच हार्दिक पंड्या की भाभी के साथ नजर आईं Natasa Stankovic, वायरल हुआ Video

Natasa Stankovic Video: लगता है नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के बीच सबकुछ ठीक हो गया है. हाल ही में नताशा स्टेनकोविक, हार्दिक पंड्या के भाई कुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा के साथ नजर आई हैं. नताशा और पंखुड़ी के लेटेस्ट अपीयरेंस का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

नताशा स्टेनकोविक और पंखुड़ी शर्मा
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 09, 2024, 02:23 PM IST

Natasa Stankovic and Hardik Pandya Divorce Rumors: इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और सर्बियन मॉडल-एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाहें पिछले कई दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. तलाक और सेपरेशन की अफवाहों पर अभी तक, नताशा (Natasa Stankovic) या हार्दिक की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. इन्हीं सब के बीच नताशा एक बार फिर संडे को क्वालिटी टाइम स्पेंड करने निकल पड़ी हैं. लेकिन इस बार नताशा अपने किसी दोस्त नहीं, बल्कि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के भाई कुणाल पंड्या की पत्नी और अपने बेटे के साथ निकली हैं. 

हार्दिक पंड्या की भाभी के साथ घूमने निकलीं नताशा!

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya wife) से सेपरेशन की खबरों के बीच नताशा स्टेनकोविक हाल ही में मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट हुई थीं. नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Video) के साथ उनका बेटा और भाभी पंखुड़ी शर्मा भी नजर आईं. नताशा और पंखुड़ी के लेटेस्ट अपीयरेंस का वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. वीडियो में नताशा स्टेनकोविक ब्राउन कलर की शर्ट और लाइट कलर की डेनिम्स पहने नजर आ रही हैं. तो वहीं पंखुड़ी शर्मा ने लूज पर्पल टी-शर्ट में अपना स्टाइल फ्लॉन्ट किया है. नताशा और पंखुड़ी शर्मा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Natasa Stankovic हार्दिक पंड्या के बीच सबकुछ ठीक? एक्ट्रेस की नई तस्वीर ने किया इशारा

क्यों उड़ीं तलाक की अफवाहें?

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या (Natasa Stankovic and Hardik Pandya) के तलाक की अफवाहें कई दिनों से सोशल मीडिया पर चल रही हैं. इन अफवाहों की तब सबसे ज्यादा हवा मिली, जब नताशा ने अपने सोशल मीडिया बायो से 'पंड्या' सरनेम हटा दिया और साथ ही हार्दिक पंड्या संग की कुछ तस्वीरों को आर्काइव कर दिया. हालांकि नताशा ने हार्दिक के साथ की सभी तस्वीरों को वापस री-स्टोर कर दिया है. लेकिन अभी तक उन्होंने पंड्या सरनेम वापस नहीं लगाया है. बता दें, सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या की शादी 31 मई, 2020 को हुई थी. 

Natasa Stankovic ने फैंस को किया सरप्राइज, इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या संग फोटोज कीं री-स्टोर

{}{}